Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत को साजिद खान और राज कुंद्रा का टॉमी बताया, जानें क्यों...

जहाँ एक तरफ शर्लिन में मी-टू मूवमेंट के दौरान साजिद खान और राज कुंद्रा पर शोषण के आरोप लगाए थे।
 
Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत को साजिद खान और राज कुंद्रा का टॉमी बताया, जानें क्यों...

मुंबई। एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत को लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं, उसे साजिद खान और राज कुंद्रा से दरिंदों का टॉमी (डॉग) बोला हैं, और राखी की गिरफ़्तारी को सही बताया। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच 2022 से झगड़ा चल रहा हैं। जहाँ एक तरफ शर्लिन में मी-टू मूवमेंट के दौरान साजिद खान और राज कुंद्रा पर शोषण के आरोप लगाए थे, वही राखी ने शर्लिन के प्राइवेट वीडियो और पिक्चरस न्यूज़-मीडिया के सामने लेकर रख दिए और उसे झूठा बताया।

अम्बोली पुलिस स्टेशन के सामने हमारी बात शर्लिन से हुई, और उन्होंने बताया, "आज राखी सावंत को गिरफ्तार किया जाएगा, उसके बाद उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश करेंगे, और उसे जेल हो जायेगी। मैंने 2022 में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, राखी ने मेरे खिलाफ काफी कुछ बोला हैं। मेरी तथा कतिथ वीडियो और पिक्चर मीडिया में लीक की थी, और मुझे वेश्यावृति में लिप्त बताया था, जो की सब झूठ हैं, अम्बोली पुलिस ने ये साबित किया हैं, और आज उसे अरेस्ट किया जाएगा"

यह खबर भी पढ़ें: अनोखी शादी: दो महिलाओं ने एक ही लड़के से कर ली शादी, वजह जानकर आप भी रह जाओगे हैरान

"राखी सावंत जैसे लोग मुझे से पीड़ित लड़की को परेशान कर रही हैं, जब मैं साजिद खान और राज कुंद्रा जैसी दरिंदो के बारे में बात करती हूँ, राखी उनकी टॉमी बन कर सामने आ जाती हैं, ये ठीक नहीं हैं, साजिद और राज में बहुत लड़कियों को बर्बाद किया हैं, और राखी जैसे लोग हम औरतों तक साथ तक नहीं दे रही" 

राखी सावंत को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया है।

सारा मामला बिग बॉस 16 से शुरू हुआ, जब  शर्लिन चोपड़ा ने मेकर्स पर साजिद खान को लेकर नाराजगी जताई थी। शर्लिन का कहना था कि जिस इंसान ने कई लड़कियों का शोषण किया है। उसे शो में रहने का कोई हक नहीं है। इसके बाद शर्लिन साजिद खान के खिलाफ शिकायत लेकर पुलिस के पास के पहुंची गई थीं। 

यह खबर भी पढ़ें: Success: इस खूबसूरत लड़की ने मॉडलिंग छोड़ दिया UPSC एग्जाम, पहले ही प्रयास में बनीं IAS

राखी सावंत, साजिद खान को भाई मानती हैं। इसलिये उन्होंने शर्लिन के आरोपों को पूरी तरह से गलत बताया। पैपराजी संग बातचीत में राखी सावंत ने शर्लिन के खिलाफ कई बातें बोलीं। राखी के मुंह से खुद के बारे में भद्दे-भद्दे कमेंट्स सुनकर शर्लिन गुस्से में आ गईं और पुलिस के पास उनकी शिकायत दर्ज कराने पहुंचीं और राखी को अरेस्ट करने की तयारी चल रही हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web