Shehzada Trailer: कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

ट्रेलर में कार्तिन आर्यन और कृति सेनन के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।
 
Shehzada Trailer: कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मुंबई। एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'शहजादा' को लेकर चर्चा में हैं। अब फिल्म 'शहजादा' का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया हैं। ट्रेलर में कार्तिन आर्यन और कृति सेनन के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस फिल्म के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन अलग-अलग अवतार में नजर आए।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

रोहित धवन द्वारा निर्देशित फिल्म 'शहजादा' अल्लू अर्जुन की स्टारर तेलुगू ब्लॉकबास्टर फिल्म 'अला वैकुंठपुरामुलू' का ऑफिशियल रीमेक है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा मनीषा कोइराला भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर आधिकारिक ट्रेलर जारी किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "शहजादा आ रहा है, 10 फरवरी केवल थिएटर में"

यह खबर भी पढ़ें: Interesting : पाकिस्तानी महिला को पसंद आया ड्राइवर के गियर बदलने का अंदाज, दे बैठी दिल

ट्रेलर में, कार्तिक, जो एक मध्यमवर्गीय परिवार में पला-बढ़ा है, को पता चलता है कि वह वास्तव में एक करोड़पति व्यक्ति (रोनित रॉय द्वारा अभिनीत) का बेटा है। सच्चाई जानने के बाद, वह अपने वास्तविक परिवार पर अपना हक़ का दावा करने का फैसला करता है और वह जो मानता है वह उसका अधिकार है।

शहजादा फिल्म में कृति सेनन, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, परेश रावल और राजपाल यादव भी नजर आएंगे। यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web