Shama Sikander Bold Photo: नाइटी पहन कैमरे के सामने आईं शमा सिकंदर, वायरल हुई Photos

 
Shama Sikander

हाल ही में शमा सिकंदर का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शमा ब्रालेस होकर डार्क पिंक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उनकी ये ड्रेस साइड से इतनी ज्यादा डीप है कि कैमरे में उनका ऊप्स मोमेंट कैप्चर हो गया।

नई दिल्ली। Shama Sikander Bold Photo : टीवी की जानी मानी अभिनेत्री शमा सिकंदर एक्टिंग के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। टीवी शो ये मेरी लाइफ है टीवी शो से घर-घर में अपनी खास पहचान बनाने वाली इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में बनीं हुई हैं। वो अक्सर अपनी हाॅट एंड बोल्ड फोटोशूट के जरिए फैंस के होश उड़ाती हैं। इसी बीच एक बरा फिर से शमा ने अपनी एक तस्वीर से फैंस की नींदे उड़ा दी हैं। इस तस्वीर में उनकी हाॅटनेस देख आप भी अपना दिल खो बैठेंगे।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

नाइटी में तस्वीर हो रही वायरल
शमा सिकंदर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है, जो चर्चा में बनी हुई है। इस तस्वीर में शमा बेहद ही बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शमा ने रेड कलर की बोल्ड नाइटी पहनी हुई है, जिसमें वो बला की हाॅट नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उनके बाल ओपन है, जो उनके पूरे लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। हमेशा की तरह ही शमा कर ये तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है। इस पर लगातार फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

शमा सिकंदर की ब्रालेट तस्वीर चर्चा में
बता दें कि हाल ही में शमा सिकंदर की एक तस्वीर काफी चर्चा में आई थी। इस तस्वीर में वो ब्लैक कलर की ब्रालेट पहने नजर आ रहीं थीं। इसके साथ ही शमा ने डेनिम की हाफ पेंट पहनी हुई थी। वहीं शमा ने अपने बालों को ओपन कर स्टाइल किया थे। इस दौरान शमा अपने हाथों को उठाते हुए पोज देती दिख रहीं थीं। उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी पसंद की गई थीं। बता दें कि सोशल मीडिया पर शमा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनकी हर तस्वीर इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web