Shahzada Teaser Out: 'शहजादा' का टीजर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आये कार्तिक आर्यन 

शहजादा के टीजर में कार्तिक, साउथ स्टाइल का एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं, जिसकी वजह से लोग बॉलीवुड अभिनेता की तुलना उल्लू अर्जुन से कर रहे हैं। 
 
Shahzada Teaser Out: 'शहजादा' का टीजर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आये कार्तिक आर्यन 

मुंबई। साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'भूल भुलैया 2' देने के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म 'शहजादा' के साथ धमाल करने वाले हैं। अभिनेता के 32वें जन्मदिन के मौके पर फिल्म निर्माताओं ने टीजर रिलीज़ कर दिया है। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

शहजादा के टीजर में कार्तिक, साउथ स्टाइल का एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं, जिसकी वजह से लोग बॉलीवुड अभिनेता की तुलना उल्लू अर्जुन से कर रहे हैं। दरअसल, कार्तिक आर्यन की यह फिल्म अल्लू अर्जुन की तेलुगू ब्लॉकबस्टर 'अला वैकुंठपुरमलो' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

फिल्म के फर्स्ट लुक वीडियो की शुरुआत में कार्तिक घोड़े की सवारी करते दिखाई देते हैं। इसके कुछ ही देर बाद एक गेट खुलता है और कार्तिक आर्यन ठगों को पिटाई करते नजर आते हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन का नाम बंटू होता है।

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

कार्तिक आर्यन के अलावा वीडियो में कृति सेनन की भी झलक दिखाई देती है। एक तरफ जहां फिल्म के फर्स्ट लुक में कार्तिक का जबरदस्त स्वैग देखने को मिलता है। वहीं, दूसरी तरफ, कृति सेनन का ग्लैमरस अवतार नजर आता है।

फिल्म को रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है, और फिल्म 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।  

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web