KGF-2 का रिकॉर्ड तोड़ा शाहरुख खान की 'Pathaan' ने! हैरान करने वाले हैं आंकड़े

 
pathaan vs kgf 2

Pathaan Movie Collection: यह आंकड़ा KGF-2 की एडवांस बुकिंग से कहीं ज्यादा है। इसके अलावा जर्मनी की बात करें तो जर्मनी में 5 दिन के अपकमिंग ओपनिंग वीकेंड के लिए 8500 से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं।

 

नई दिल्ली। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'पठान' (Pathaan) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, लेकिन फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी पहले ही ओपन कर दी गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो रिलीज से पहले ही यह फिल्म साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म KGF-2 का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

विदेशों में बिक चुकीं इतनी टिकटें
एक रिपोर्ट के मुताबिक UAE, जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया में फिल्म की बुकिंग जबरदस्त ढंग से चालू है। अब तक 3500 से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं और बात करें अगर ऑस्ट्रेलिया की तो यहां पर भी करीब 3000 टिकटें बिक चुकी हैं। कुल मिलाकर एक लाख 15 हजार डॉलर से ज्यादा कीमत की टिकटें अभी तक सिर्फ विदेशों में बिक चुकी हैं।

यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस करेगी पठान?
यह आंकड़ा KGF-2 की एडवांस बुकिंग से कहीं ज्यादा है। इसके अलावा जर्मनी की बात करें तो जर्मनी में 5 दिन के अपकमिंग ओपनिंग वीकेंड के लिए 8500 से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। सिर्फ फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए 4000 से ज्यादा टिकटें बिक गई हैं। यह आंकड़ा देखकर लगता है कि 'पठान' बहुत आसानी से 'दिलवाले' का रिकॉर्ड तोड़ देगी।

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

लंबे वक्त बाद वापसी कर रहे शाहरुख
मालूम हो कि शाहरुख खान लंबे वक्त बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी कर रहे हैं। बैक टू बैक कई फिल्में फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने वर्क फ्रंट से ब्रेक लिया था। पठान के जरिए वह फिर एक बार वापसी कर रहे हैं और फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web