Sara Ali Khan Video: सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से छुआ सारा अली खान ने? उठी बेकसूर मर्दों की सुरक्षा की मांग

 
sara ali khan

सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से छुआ है!

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान चर्चा में हैं, लेकिन इस बार चर्चा में होने की 'वजह' उनके लिए बुरी है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग भड़क गए हैं। सारा पर नशे में धुत होकर एक सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से छूने का आरोप लग रहा है। इसके साथ ही बेकसूर मर्दों के लिए सुरक्षा की मांग उठ रही है।

इस वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक दोस्त के साथ नजर आ रही हैं, जिसने उनका हाथ थामा हुआ है। वो मुंबई के एक रेस्टोरेंट में घुसती नजर आ रही हैं। उनको देखकर सिक्योरिटी गार्ड दीवार से एकदम चिपक कर खड़ा हो जाता है, ताकि उन्हें निकलने में कोई दिक्कत न हो। लेकिन लोगों का कहना है कि सारा उस सिक्योरिटी गार्ड के एकदम बगल से होकर गुजरती हैं और उसे गलत तरीके से छूती हैं।

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

वीडियो देखने के बाद उठ रहे हैं सवाल
ये वीडियो देखने के बाद कुछ लोग भड़क उठे हैं। वो सारा की इस हरकत पर सवाल उठा रहे हैं। वो उन मर्दों की सुरक्षा को लेकर सवाल कर रहे हैं, जो बेकसूर होते हैं। उनका कहना है कि अगर यही काम सिक्योरिटी गार्ड ने किया होता तो अब तक बवाल मच जाता और शायद वो अपनी नौकरी से भी हाथ धो बैठता। लेकिन अगर यही गलत काम उसके साथ हो रहा है तो उसे भी न्याय मिलने का हक है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

'कॉफी विद करण 7' में आई थीं सारा
सारा अली खान को स्क्रीन पर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 7' में देखा गया था। वो अपनी फ्रेंड और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के साथ शो में आई थीं। दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे। सारा ने एक्स बॉयफ्रेंड का जिक्र किया था। साथ ही ये भी कहा था कि उन्हें विजय देवरकोंडा बहुत पसंद हैं।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा
वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार धनुष और अक्षय कुमार के साथ 'अतरंगी रे' में नजर आई थीं। उन्होंने कुछ दिनों पहले विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उतेकर की फिल्म की शूटिंग की थी, जिसका अभी तक नाम तय नहीं हुआ है। इसके अलावा वो विक्रांत मैसी संग 'गैसलाइट' की शूटिंग भी कर रही थीं।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

इस क्रिकेटर संग जुड़ा नाम
सारा अली खान पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। कुछ दिनों पहले उनका नाम इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल संग जुड़ा। दोनों की साथ में डिनर करते हुए कुछ फोटोज वायरल हुई थीं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

'अपने घर' का सपना साकार करने का सबसे अच्छा मौक

 

JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स JAIPUR, मैन आगरा रोड, कनोता, गेटेड टाउनशिप, सभी सुविधाये, कॉल 9314188188

From around the web