Sapna Choudhary: Social Media पर है तगड़ी Fan Following है सपना चौधरी की, जाने; एक स्टेज शो का कितना करती है चार्ज?

 
Sapna Choudhary

मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। एक्ट्रेस के गानों की दुनिया दीवानी है। ऐसे में क्या आपको पता है कि सपना चौधरी अपने एक स्टेज शो के लिए कितना चार्ज करती है, वहीं उनके पास लग्जरी गाड़ियों का भरमार है।

नई दिल्ली। मशहूर हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज की डेट में काफी फेमस है। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन-फॉलोइंग (Fan Following) है। उनके एक ठूमके पर फैंस दिल हार बैठते हैं। हरियाणा से बॉलीवुड इंडस्ट्री तक का सफर सपना चौधरी ने अपनी मेहनत और हार्डवर्क से बनाया।

सपना चौधरी एक जानी मानी डांसर और गायिका है। पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में सिंगर सपना चौधरी काफी फेमस हैं। वह कई टीवी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

Sapna Choudhary 1.jpg

सपना चौधरी एक बड़ी पर्सनैलिटी होने के साथ जानी-मानी सोशल मीडिया स्टार भी हैं। इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी के 50 लाख फॉलोअर्स हैं। यूजर्स उनको बेहद पसंद भी करते हैं। और इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करते हैं ।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

Sapna Choudhary 2.jpg

एक्ट्रेस काफी लैविश लाइफ जीती है। उनका नेटवर्थ करोड़ों में है। एक्ट्रेस अक्सर अपने आलीशान घर की कई झलकियां फैंस के साथ शेयर करती है।

यह खबर भी पढ़ें: भूल से महिला के खाते में पहुंचे 70 लाख डॉलर और फिर...

Sapna Choudhary 3

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सपना चौधरी एक स्टेज परफॉर्मेंस के 25-50 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं। उनके डांस को देखने के लिए दर्शकों की अच्छी खासी भीड़ जमा रहती है।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

Sapna Choudhary 5

सपना चौधरी को लग्जरी गाड़ियों का भी शौक है। उनके पास आओडी क्यू7, फोर्ड और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज गाड़ी है। इसके अलावा दिल्ली में भी इनका बंगला है, जिसमें सभी सुख-सुविधाएं हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

 

From around the web