Rocky and Rani Release Date: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' देखने के लिए हो जाएं तैयार, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रॉकी और रानी की नई रिलीज डेट के बारे में बताते हुए करण ने एक पोस्ट साझा की है।
 
Rocky and Rani Release Date: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' देखने के लिए हो जाएं तैयार, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मुंबई। एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट का एलान हो चुका है। ये फैमिली एंटरटेनर फिल्म अगले साल अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट का एलान करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर करके दी है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

रॉकी और रानी की नई रिलीज डेट के बारे में बताते हुए करण ने एक पोस्ट साझा की है, जिसमें वो बता रहे हैं कि वो 7 सालों बाद अपनी इस वापसी को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, "7 सालों बाद, मेरे लिए ये अपने पहले घर सिनेमाघरों में लौटने का वक्त आ गया है। मुझे अपनी सातवीं फिल्म के सेट पर नहीं, बल्कि कई नामी कलाकारों के साथ काम करने का सम्मान मिला। इस फिल्म की कहानी हमारी पारिवारिक परंपराओं की गहरी जड़ों तक जाती है और इसका संगीत लोगों के दिलों को छू लेगा।" 

यह खबर भी पढ़ें: लंदन से करोड़ों की ‘बेंटले मल्सैन’ कार चुराकर पाकिस्तान ले गए चोर! जाने क्या है पूरा मामला?

नोट में आगे लिखा है, "ये वक्त फिर से अपने परिवार के साथ घूमने, बड़े पर्दे पर प्यार, मनोरंजन देखने का है। हम रॉकी और रानी की रिलीज डेट का एलान करते हुए काफी उत्साहित हैं। ये फिल्म अगले साल 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी" 

आपको बता दें कि करण जौहर के निर्देशन में बनी ये फिल्म पहले वैलेंटाइन वीक यानी 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कई कारणों के चलते मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को पोसपोन कर दिया। अब एक बार फिर अपनी फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया है।  

यह खबर भी पढ़ें: विदाई के समय अपनी ही बेटी के स्तनों पर थूकता है पिता, फिर मुड़वा देता है सिर, जानें क्यों?

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ अभिनेता रणवीर सिंह मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। जानकारी के अनुसार फिल्म में रणवीर सिंह एक अमीर लड़के का रोल प्ले कर रहे हैं, जबकि आलिया मध्यवर्गीय परिवार की लड़की का किरदार निभा रही हैं और दोनों को मुलाकात के बाद प्यार हो जाता है। लेकिन इस रिश्ते से उनके माता-पिता काफी नाखुश होते हैं। इस फिल्म की कहानी एक कपल के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी।  

फिल्म को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने लिखा है। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी अहम किरदार में प्ले करती नजर आएंगे!

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web