Sushmita Sen-Lalit Modi के रिश्ते में आई दरार! Ex बॉयफ्रेंड संग की पार्टी, Photos Viral

 
Sushmita Sen

बीते कई दिनों से सुष्मिता और ललित मोदी के ब्रेकअप की खबरें भी चर्चा में बनी हुई हैं। ललित मोदी संग ब्रेकअप की चर्चाओं के बीच सुष्मिता सेन एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग पार्टी करती नजर आईं। दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे फैंस ने कंफ्यूज कर दिया है।

नई दिल्ली। मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अपने लव अफेयर्स को लेकर अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं। एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग ब्रेकअप के बाद सुष्मिता ने ललित मोदी संग अपने रिश्ते को कंफर्म करके हर किसी को हैरान कर दिया था। लेकिन अब बीते कई दिनों से सुष्मिता और ललित मोदी के ब्रेकअप की खबरें भी चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन इसी बीच...

सुष्मिता की लव लाइफ ने फैंस को किया कंफ्यूज
फैंस इस बात को लेकर सबसे ज्यादा कंफ्यूज हैं कि आखिर सुष्मिता सेन की लव लाइफ में चल क्या रहा है। पहले रोहमन शॉल संग ब्रेकअप के बाद उन्होंने ललित मोदी संग अपने रिलेशनशिप में होने की बात कुबूली थी, लेकिन अब ललित मोदी संग ब्रेकअप की खबरों के बीच सुष्मिता सेन फिर से अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन संग ही पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

दरअसल, हाल ही में सुष्मिता सेन की बेटी की बर्थडे पार्टी में ललित मोदी नहीं, बल्कि सुष्मिता के एक्स रोहमन शॉल नजर आए। सुष्मिता और रोहमन की बेटी की बर्थडे पार्टी दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। खास बात ये है कि पार्टी से रोहमन संग तस्वीर को खुद सुष्मिता सेन ने ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। तस्वीर में सुष्मिता और रोहमन एक साथ ही पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। 

ललित मोदी संग ब्रेकअप की खबरों के बीच सुष्मिता सेन को एक्स बॉयफ्रेंड संग पार्टी करते देखकर फैंस भी कंफ्यूज हो गए हैं। सुष्मिता की लव लाइफ में आखिर चल क्या रहा है, ये तो वही बता सकती हैं। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस ने ललित मोदी संग अलग होने की खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

क्यों वायरल हुईं सुष्मिता सेन और ललित मोदी के ब्रेकअप की खबरें?
जब ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था, तब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी डिसप्ले पिक्चर (DP) और बायो चेंज किया था। ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग अपनी प्रोफाइल फोटो लगाई थी। सुष्मिता सेन के बारे उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी डिसप्ले पिक्चर (DP) और बायो चेंज किया था।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

सुष्मिता सेन के बारे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो में लिखा था- अपनी पार्टनर के साथ नई जिंदगी की शुरुआत कर रहा हूं। माई लव सुष्मिता सेन। लेकिन अब ललित मोदी ने इंस्टाग्राम से सुष्मिता सेन संग अपनी प्रोफाइल फोटो हटा दी है। ललित मोदी ने बायो से सुष्मिता सेन के लिए लिखा लविंग मैसेज भी हटा दिया है। इसी के बाद से दोनों के ब्रेकअप की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web