ZEE5 के नए शो 'जांबाज हिंदुस्तान के' में IPS अफसर के रोल में दिखेंगी रेजिना कैसेंड्रा, बोलीं- देश प्रेम की खातिर

कैसेंड्रा के लिए यह क्राइम थ्रिलर शिव एक गेम चेंजर साबित होने वाला है क्योंकि वह स्क्रीन पर एक शक्तिशाली किरदार निभाने जा रही है। 
 
ZEE5 के नए शो 'जांबाज हिंदुस्तान के' में IPS अफसर के रोल में दिखेंगी रेजिना कैसेंड्रा, बोलीं- देश प्रेम की खातिर

मुंबई। 2023 की धमाकेदार शुरुआत करते हुए, रेजिना ने ZEE5 के साथ अपने नए शो की घोषणा कर दी हैं, जिसका टाइटल जांबाज हिंदुस्तान के है। यह एक क्राइम थ्रिलर शो होगा, जो फेन्स को बहुत पसंद आएगा।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

Zee5 के आधिकारिक हैंडल ने शो की घोषणा करते हुए एक वीडियो जारी किया हैं, और लिखा, “कुछ हीरोज का जॉब डिस्क्रिप्शन नहीं होता, देश प्रेम के खातिर काम करते हैं!”

रेजिना के किरदार की बात करें तो वह एक आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाने वाली हैं। वह अपने किरदार इवारू, काव्या अय्यर, मुघिज और एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के लिए जानी जाती हैं। कैसेंड्रा के लिए यह क्राइम थ्रिलर शिव एक गेम चेंजर साबित होने वाला है क्योंकि वह स्क्रीन पर एक शक्तिशाली किरदार निभाने जा रही है। यह सीरीज सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और वर्दी में अधिकारियों के व्यक्तिगत बलिदान और समर्पण को उजागर करती है।

यह खबर भी पढ़ें: World Record बनाने के लिए छोटी सी कार में घुसा दिए 29 लोग, देखती रह गई पब्लिक, देखे Video

इस शो को श्रीजीत मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं, और कैसेंड्रा एक महिला आईपीएस अधिकारी, जिसका नाम काव्या हैं, निभाने वाले हैं, यह शो उसी पर केंद्रित है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web