रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट मामले में पुलिस के सामने किया बड़ा खुलासा, बोले-  'किसी ने मेरी फोटोज से की छेड़छाड़' 

रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई के चेंबूर में अश्लीलता फैलाने और लोगों की भावनाओं को आहत के आरोप में FIR भी दर्ज हो चुकी है।

 
रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट मामले में पुलिस के सामने किया बड़ा खुलासा, बोले-  'किसी ने मेरी फोटोज से की छेड़छाड़' 

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने बोल्ड फोटोशूट के जरिए सुर्खियों में बने हुए है और उनका खूब विरोध भी हुआ था। बता दें पिछले दिनों रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई के चेंबूर में अश्लीलता फैलाने और लोगों की भावनाओं को आहत के आरोप में FIR भी दर्ज हो चुकी है। रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट मामले में मुबंई पुलिस को चौंकाने वाला बयान दिया है। एक्टर ने कहा कि उनकी फोटोज के साथ किसी ने छेड़छाड़ की थी। उन्होंने अपनी कोई भी न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी। 

यह खबर भी पढ़ें: अनोखी परम्परा: यहां सिर्फ जिंदा ही नहीं बल्कि मर चुके लोगों की भी की जाती है शादी

रणवीर सिंह ने 29 अगस्त को मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में यह दावा किया कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से वह तस्वीर शेयर नहीं की गई। एक्टर ने कहा कि जिस तस्वीर का न्यूयॉर्क स्थित पेपर मैगजीन का हिस्सा होने की बात की जा रही है, वह इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा शेयर की गई सात तस्वीरों में नहीं है। उस फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है। इसी एक तस्वीर के आधार पर, जिसमें कथित रूप से एक्टर का प्राइवेट पार्ट दिख रहा है, मुंबई पुलिस ने एक्टर के खिलाफ अश्लीलता के आरोप में शिकायत दर्ज की थी।

गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने इसी साल 22 जुलाई को अपने न्यू़ड फोटोशूट की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। रणवीर ने ये फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया था। फोटो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर धमाल मची थी। लोगों ने रणवीर के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया।

यह खबर भी पढ़ें: इस गांव में लोग एक-दुसरे को सीटी बजाकर बुलाते हैं, जो लोग सीटी नहीं बजा पाते...

पुलिस ने बताया कि रणवीर सिंह ने पूछे गए सभी सवालों के ढंग से जवाब दिए। और पूरी तरह को-ऑपरेट किया। रणवीर के पहले बयान का विश्लेषण किया जाएगा। जिस तस्वीर को लेकर विवाद हो रहा है, उसे फोरेंसिक को भेज दिया गया है। ताकि ये पता लगाया जा सके कि वो ओरिजिनल तस्वीर है या उसके साथ छेड़छाड़ की गई। इसके बाद पुलिस को ज़रूरत महसूस हुई, तो रणवीर को पूछताछ के लिए दोबारा समन किया जा सकता है। और अगर वो तस्वीर मॉर्फ्ड निकलती है, तो रणवीर सिंह को इस मामले में क्लीन चिट दी जा सकती है। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web