Ranveer Singh Nude Photoshoot: न्यूड फोटोशूट मामले में पुलिस के सामने पेश हुए रणवीर सिंह, दो घंटे तक हुए सवाल जवाब

न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी। 

 
Ranveer Singh Nude Photoshoot: न्यूड फोटोशूट मामले में पुलिस के सामने पेश हुए रणवीर सिंह, दो घंटे तक हुए सवाल जवाब

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी। न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह सोमवार को मुंबई पुलिस के सामने पेश हुए। रणवीर सिंह अपना बयान दर्ज कराने के लिए सोमवार सुबह 7 बजे से 9 बजे तक मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन में पेश हुए और पुलिस को अपना बयान दर्ज करवाया। न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी। इसी केस के सिलसिले में मुंबई पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था।

रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें बाद में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी पोस्ट कर दी थीं। इस फोटोशूट को लेकर देशभर में कई जगहों पर जोरदार विरोध देखने को मिला था।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

बता दें कि रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर उनके खिलाफ एक एनजीओ ने पिछले महीने चेंबूर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसके बाद रणवीर सिंह के खिलाफ के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है।

विवाद पर क्यों चुप रहे रणवीर?
सूत्रों ने बताया कि जब से रणवीर सिंह की न्यूड फोटोज पर कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हुई, तब से उन्होंने अपनी लीगल टीम के कहने पर चुप्पी साधी हुई है। एक इंसाइडर ने बताया- तस्वीरों पर कॉन्ट्रोवर्सी होने के बाद रणवीर को इस बारे में मीडिया को किसी भी तरह की स्टेटमेंट देने से मना किया गया था। विवाद होने के बाद रणवीर के पास कॉल्स और मैसेजेस की बाढ़ आ गई थी, लेकिन उन्होंने लीगल एडवाइस को मानते हुए चुप रहना ही ठीक समझा।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

आफत बन गया न्यूड फोटोशूट
रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट जहां उनके लिए आफत का सबब बन गया वहीं सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब मजे लिए गए। लोगों ने जमकर मीम्स बनाए और शेयर किए। बता दें कि कई NGOs ने रणवीर सिंह के खिलाफ सड़कों पर भी होर्डिंग लगाकर प्रदर्शन किया था और इसे मानसिक कचरा बताया था।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web