RRR को कमाई के मामले में Ranbir Kapoor की Brahmastra ने पछाड़ा, रिलीज से पहले कैसे दी मात?

 
Brahmastra

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म पर बनाने और उसके प्रमोशन में निर्माताओं द्वारा एक मोटी रकम खर्च की जा चुकी हैं। अब फिल्म को हिट होगी या फ्लॉप पूरी तरह से दर्शकों पर निर्भर करता हैं। फिल्म में रणबीर कपूर शिवा की भूमिका निभा रहे जिनके पास कुछ ब्रह्माण्ड से जुड़ी शक्तियां हैं। हॉलीवुड की एवेंजर्स की सीरीज से मिलती जुलती, भारतीय मान्यताओं को लेकर यह फिल्म बनाई गयी हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

अब एक रिपोर्ट आ रही है जिसमें यह दावा किया जा सकता है कि रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र साउथ की सुपरहिट फिल्म आरआरआर को कमाई के मामले में पीछे छोड़ने वाली हैं। जी हां लगातार विवादों का और बहिष्कार का सामना कर रही ब्रह्मास्त्र फिल्म आरआरआर को वीकेंड की कमाई के मामले में पीछे छो़ड़ दिया है। एक रिपोर्ट से पता चला है कि आरआरआर की तुलना में वीकेंड के लिए एडवांसब बुकिंग में ब्रह्मास्त्र ने बाजी मारी हैं। फिल्म के एक लाख 31 हजार से ज्यादा के टिकट अब तक बिक चुके हैं। वहीं आरआरआर की रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग केवल एक लाख नो हजार टिकटो की हुई थी। रणबीर के साथ फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

फिल्म अभी भी यश की KGF 2 से पीछे है, जिसमें पहले दिन बिकने वाले टिकटों की संख्या सबसे अधिक थी। इस बीच, पहले दिन महामारी के बाद राष्ट्रीय सीरीज में एक फिल्म के लिए टिकटों की संख्या देखें।

केजीएफ 2 [हिंदी] - 5,05,000
ब्रह्मास्त्र [मंगलवार रात 11.30 बजे] - 1,31,000
83 - 1,29,000
भूल भुलैया 2 - 1,12,000
आरआरआर [हिंदी] - 1,09,000
लाल सिंह चड्ढा - 64,000
गंगूबाई काठियावाड़ी - 61,000
जुगजुग जीयो - 56,000
शमशेरा - 50,000
सम्राट पृथ्वीराज - 45,000

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web