Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की तबीयत पर आया बड़ा अपडेट! अब ये कहा भाई ने...

 
raju srivastav health update

Raju Srivastav: कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है। उनके भाई ने बताया है कि राजू की तबीयत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है और वो अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं।

नई दिल्ली। Raju Srivastav health: मशहूर कॉमेडियन और फिल्म अभिनेता राजू श्रीवास्तव की तबीयत पर अपडेट सामने आया है। उनके छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने बताया है कि राजू श्रीवास्तव धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं, लेकिन वह अभी भी बेहोश हैं। दिल्ली के एम्स में अभी भी राजू वेंटिलेटर पर हैं। उन्हें करीब 1 महीने पहले हार्ट अटैक आय था। इसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

धीरे-धीरे ठीक हो रही तबीयत
दीपू श्रीवास्तव ने कहा, 'कॉमेडियन की तबीयत में सुधार की गति धीमी है, लेकिन वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। उनकी हालत स्थिर है और वह फिलहाल वेंटिलेटर पर ही हैं। 35 दिन हो गए हैं, मगर चिकित्सकों का कहना है कि राजू ठीक होने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हमें आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत है।'

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

'डॉक्टर्स पर है पूरा भरोसा'
यह पूछे जाने पर कि क्या परिवार अभिनेता को मुंबई के किसी अन्य अस्पताल में स्थानांतरित करने की योजना बना रहा है, जहां श्रीवास्तव रहते हैं, दीपू ने कहा कि ऐसी कोई योजना नहीं थी। उन्होंने कहा, 'उनका इलाज एम्स में किया जाएगा और उनके ठीक होने के बाद हम उन्हें घर ले जाएंगे। हमें डॉक्टर्स पर पूरा भरोसा है।' 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

कई फिल्मों में कर चुके हैं काम
गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव, 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में एक्टिव रहे हैं। उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web