राजामौली का गोल्डन ग्लोब जीत के बाद बड़ा बयान, कहा- बॉलीवुड फिल्म नहीं है RRR

 
rrr movie

80 वें गोल्डन ग्लोब्स में भारी जीत और ऑस्कर की जोरदार चर्चा के बीच, फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उनकी फिल्म आरआरआर, बॉलीवुड फिल्म नहीं है।

 

नई दिल्ली। 80 वें गोल्डन ग्लोब्स में भारी जीत और ऑस्कर की जोरदार चर्चा के बीच, फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उनकी फिल्म आरआरआर, बॉलीवुड फिल्म नहीं है। राजामौली ने ये हाल ही में डायरेक्टर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका के साथ अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर बात की। राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत आरआरआर, एक निडर योद्धा की कहानी है, जो स्वतंत्रता-पूर्व भारत में ब्रिटिश सेना की सेवा करने वाले एक फौलादी पुलिस वाले से लड़ जाता है। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

राजामौली ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि आरआरआर एक बॉलीवुड फिल्म नहीं है, यह भारत के दक्षिण की एक तेलुगु फिल्म है जहां से मैं आता हूं, लेकिन मैं फिल्म को रोकने और आपको म्यूजिक और डांस दिखाने के लिए नहीं बल्कि गाने को फिल्म की कहानी आगे बढ़ाने के लिए उपयोग करता हूं। रिपब्लिकवर्ल्ड डॉट कॉम के हवाले से कहा गया है कि राजामौली ने कहा कि मैं कहानी को आगे बढ़ाने के लिए उन तत्वों का उपयोग करता हूं। अगर फिल्म के अंत में, आप कहते हैं कि मुझे तीन घंटे कहां गए पता नहीं चला, तो मुझे पता है कि मैं एक सफल फिल्म निर्माता हूं।

यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

हाल ही में, एसएस राजामौली की आरआरआर के गाने नाचो नाचो ने 80 वें गोल्डन ग्लोब्स में सर्वश्रेष्ठ गीत (मोशन पिक्चर) का पुरस्कार जीता। गाने में फिल्म आरआरआर के स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर के कैरेक्टर के बीच डांस और दोस्ती की भावना का जश्न मनाते हुए दिखाया गया है। गोल्डन ग्लोब्स में जीत दर्ज करने के लिए गाने ने टायलर स्विफ्ट, रिहाना और लेडी गागा के गाने को हराया है।

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

नाचो नाचो को 95वें अकादमी पुरस्कार के लिए मूल गीत श्रेणी में भी चुना गया है और राम चरण ने कहा है कि अगर फिल्म ऑस्कर जीतती है, तो वह और जूनियर एनटीआर शायद मंच पर भी डांस करेंगे। तेलुगू ट्रैक नातु नातु अनुभवी संगीत निर्देशक एमएम केरावनी द्वारा रचित है और काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज द्वारा गाया गया है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web