Radhika Apte Birthday: राधिका आप्टे ने सेक्स सीन फिल्माने से पहले एक्टर से कही थी ये बात...

 
Radhika Apte

Birthday Radhika Apte: राधिका आप्टे का आज जन्मदिन है। हिन्दी फिल्मों के अलावा कई भाषाओं में फिल्में कर चुकीं Netflix फेवरेट गर्ल बन चुकी राधिका आप्टे के जन्मदिन पर जानें कुछ खास बातें।

Radhika Apte Birthday: वेब सीरीज (web series) में राधिका आप्टे की मौजुदगी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म  (OTT Platform) के लिए भारतीय दर्शकों को आकर्षित किया इसमें कोई शक नहीं। अपने दमदार अभिनय से ना सिर्फ दर्शकों बल्कि मेकर्स की फेवरेट वेबसीरीज गर्ल बन चुकी राधिका आप्टे का आज जन्मदिन है। राधिका को इंडस्ड्री में Netflix की फेवरेट गर्ल भी कहा जाता है। आखिर कैसे वह अपने किरदार में बेस्ट देने में सफल रहती हैं, शायद इसिलिए दर्शकों की रूची उनकी हर रिलीज फिल्म और वेब सीरीज को देखने में रहती है। ना सिर्फ हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री बल्कि तमिल, तेलुगु, बंगाली, मराठी और अंग्रेजी भाषाओं में बनी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं राधिका आप्टे। राधिका आप्टे का जन्म 7 सितंबर 1985 को तमिलनाडु वेल्लोर में हुआ। आइए उनके जन्मदिन पर जानें उनके फिल्मी करियर से जुड़ी कुछ खास बातें...

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

सेक्स सीन ना सिर्फ शूट हुआ बल्कि उसकी रिहर्सल भी हुई 
बता दें राधिका आप्टे इंडस्ट्री में अपने न्यूड सीन लीक को लेकर काफी बार चर्चाओं में रही हैं। राधिका ने खैर अब इस बात को अपना लिया है कि भारत में न्यूड सीन करना अभी भी एक टैबू है। लेकिन वह स्क्रीन पर इसे कितनी सहजता से करती हैं ये उनकी प्रफेशनलिज्म को दर्शाता है। हालांकि राधिका ने इस बात का जिक्र भी किया था कि न्यूड सीन डायरेक्ट शूट नहीं होते बल्कि इनकी रिहर्सल भी होती है। एक बार इंटरव्यू ने राधिका ने खुद ये बात कही थी  ‘पॉर्चेड’ में न्यूड सीन फिल्माने से पहले इसकी रिहर्सल भी गई थी। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

सेक्स सीन अच्छे से हो इसलिए एक्टर से चैट में पूछा ये 
राधिका आप्टे और आदिल हुसैन ने उनकी फिल्म ‘पॉर्चेड’ में न्यूड सीन किए हैं। इस फिल्म के सीन इंटरनेट पर लीक हो गए थे और चर्चा में रहे । हालांकि, फिल्ममेकर्स का कहना है कि मूवी यूएस में रिलीज हो गई है तो ऐसे में किसी ने वहां से शूट करके इंटरनेट पर डाल दिए होंगे। फिल्म के इस सीन में दोनों एक्टर्स न्यूड दिखाए थे जिसे ऑनस्क्रीन फिल्माना एक चैलेंज तो रहा होगा। एक इंटरव्यू में इस फिल्म में राधिका के साथ काम करने वाले एक्टर आदिल ने बताया था कि ये सीन अच्छे से इसलिए मैंने और राधिका ने चैट भी की थी। इस चैट में राधिका ने आदिल से पूछा था कि इस सीन को लेकर उनकी पत्नी का क्या  रिएक्शन क्या होगा? तो आदिल ने कहा था इस सीन के लिए उनकी पत्नी ने ही उन्हें सबसे पहले अनुमति दी थी। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

मुझे सेक्स एडिक्शन का किरदार करना है 
राधिका आप्टे फिल्मों में न्यूड सीन्स को फिल्माने को लेकर अब बहुत सहज हो चुकी हैं। कई फिल्मों में इस तरह के सीन दे चुकीं राधिका ने ये इस बात का भी जिक्र किया था कि वह एक सेक्स एडिक्टिड किरदार को अदा करना चाहेंगी। आपको बता दें राधिका क्लीन शेवन की शूटिंग कर रही थी तब उनकी एक न्यूड क्लिप लीक हो गई थी।  इसके लिए सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। आलम ये था कि वह चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी थी। इसके अलावा जब फिल्म ‘पॉर्चेड’ में उनका स्ट्रिप सीन लीक हुआ था तब उन्होंने कहा कि अब मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं बचा है। इसके बाद एक्ट्रेस ने इस तरह के सेंशुअस किरदार फिल्मों में जारी रखे। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web