Pushpa In Russia: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' अब भी रशिया में मचा रही धमाल, 774 स्क्रीन्स पर हुई है रिलीज

पुष्पा: द राइज रशिया में रिलीज होने वाली अब तक की फेवरेट इंडियन फिल्मों की लिस्ट में आगे है। 
 
Pushpa In Russia: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' अब भी रशिया में मचा रही धमाल, 774 स्क्रीन्स पर हुई है रिलीज

मुंबई। 'पुष्पा: द राइज' ने अपनी रिलीज के एक साल बाद भी न केवल देश में बल्कि अब विदेशों में भी बेंचमार्क सेट करना जारी रखा है। अल्लू अर्जुन स्टारर ये ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर पिछले महीने रूस में रिलीज हुई थी और पहले ही 1.02 करोड़ रूबल की कमाई कर चुकी है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

रूस में 8 दिसंबर को रिलीज हुई यह फिल्म अब भी 774 स्क्रीन्स पर सफलतापूर्वक चल रही है, रिलीज के तीसरे वीक में होने के बावजूद, पुष्पा: द राइज रशिया में रिलीज होने वाली अब तक की फेवरेट इंडियन फिल्मों की लिस्ट में आगे है। बता दें, वहां की लैंगुएज में डब की गई भारतीय फिल्मों में अब तक का सबसे ज्यादा कलेक्शवॉर का रहा है जिसने 1.7 करोड़ रूबल की कमाई की थी। हालांकि, पुष्पा: द राइज़ के करेंट ट्रेंड को देखते हुए, फिल्म के इन नंबरों को पार करने और अब तक की सबसे सफल रशियन डब्ड इंडियन फिल्म बनने की उम्मीद है।

यह खबर भी पढ़ें: OMG: 83 साल की महिला को 28 साल के युवक से हुआ प्यार, शादी के लिए विदेश से पहुंची पाकिस्तान

अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म ने 8 दिसंबर को अपनी ग्रैंड रूशियन लैंगुएज रिलीज़ देखी है और मॉस्को और सेंट पीटर्सबर्ग में दर्शकों को लुभाने के बाद, देश में तूफान ला दिया। रूस में रिलीज होने वाली कुछ भारतीय फिल्मों में से एक और पहले से ही ऑनलाइन इम्पैक्ट क्रिएट कर चुकी ये फिल्म अब लोगों को एंटरटेन कर रही है जिसके साथ अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता भी नए स्तरों पर पहुंच गई है।

यह खबर भी पढ़ें: Interesting : पाकिस्तानी महिला को पसंद आया ड्राइवर के गियर बदलने का अंदाज, दे बैठी दिल

इस फिल्म का रूसी दर्शकों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया और नंबर्स इस बात की गवाही हैं कि कैसे फिल्म इतिहास में अब तक की सबसे पसंदीदा और सफल रूसी डब्ड इंडियन फिल्मों में से एक के रूप में सामने आई है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web