...अब अलग हो गए पंजाबी गायक Honey Singh और Shalini Talwar, तलाक पर सिंगर ने दिए इतने रूपये

 
Honey Singh and Shalini Talwar

नई दिल्ली। पंजाबी गायक हनी सिंह (Honey Singh) और शालिनी तलवार (Shalini Talwar) का आधिकारिक रूप से तलाक (Divorce) हो गया है। हनी ने तलाक के निपटारे के लिए 1 करोड़ रुपये का गुजारा भत्ता (Alimony) दिया है। साल 2021 में शालिनी ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। गुरुवार 8 सितंबर को हनी सिंह और शालिनी तलवार दिल्ली की साकेत कोर्ट में मध्यस्थता की कार्यवाही के दौरान गुजारा भत्ता और भरण-पोषण के लिए समझौता (Compromise) करने पहुंचे।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

हनी सिंह ने तलाक के लिए एक करोड़ रुपये का गुजारा भत्ता दिया
हनी सिंह और शालिनी तलवार ने गुरुवार 8 सितंबर को दिल्ली के साकेत की फैमिली कोर्ट में तलाक का समझौता किया। सुनवाई के दौरान जज विनोद कुमार की मौजूदगी में हनी सिंह ने एक में शालिनी तलवार को गुजारा भत्ता के रूप में सील बंद लिफाफे में 1 करोड़ रुपये का चेक दिया। हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच आरोप-प्रत्यारोप के बाद मामला अदालत में सुलझा। उसके बाद दोनों के बीच 1 करोड़ रुपये के गुजारा भत्ता पर समझौता हो गया। मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी, जिसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई होगी।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

हनी सिंह का बयान
इससे पहले हनी सिंह ने घरेलू हिंसा मामले को लेकर सोशल मीडिया पर बयान जारी किया था। उन्होंने सभी आरोपों का खंडन करते हुए आरोपों को 'झूठा और दुर्भावनापूर्ण' बताया। उन्होंने लिखा "मैंने अपने गीतों, मेरे स्वास्थ्य पर अटकलों और सामान्य रूप से नकारात्मक मीडिया कवरेज के लिए कठोर आलोचना के बावजूद अतीत में कभी भी सार्वजनिक बयान या प्रेस नोट जारी नहीं किया है। हालाँकि, मुझे इस बार एक अध्ययन की गई चुप्पी बनाए रखने में कोई योग्यता नहीं दिखती क्योंकि कुछ आरोप मेरे परिवार, मेरे बूढ़े माता-पिता और छोटी बहन पर लगाए गए हैं, जो कठिन समय के दौरान मेरे साथ खड़े रहे और मेरी दुनिया को समझा। आरोप निंदक हैं और प्रकृति में मानहानिकारक हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web