'सिर्फ तुम' में आरती बनी प्रिया गिल का बदल गया है लुक, पहचानने के लिए करनी पड़ेगी मशक्कत

 
sirf tum actress priya gill

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ऐसी आईं, जिन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया। लेकिन अचानक वह गुमनामी में चली गईं। ऐसी ही एक्ट्रेस 'सिर्फ तुम' फेम एक्ट्रेस प्रिया गिल भी है।

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ऐसी आईं, जिन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया। लेकिन अचानक वह गुमनामी में चली गईं। ऐसी ही एक्ट्रेस 'सिर्फ तुम' फेम एक्ट्रेस प्रिया गिल भी है। प्रिया गिल 'सिर्फ तुम' में संजय कपूर और सुष्मिता सेन के साथथ नजर आई थीं। 'सिर्फ तुम' में दीपक (संजय कपूर) और आरती (प्रिया गिल) की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी, और इसकी रिलीज को अब 23 साल हो गए हैं। लेकिन अब भी यह फिल्म और इसकी एक्ट्रेस प्रिया गिल की तस्वीर फैन्स के जेहन में एकदम ताजा है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

ofqd8o3g

प्रिया गिल की सोशल मीडिया पर कई फोटो मौजूद हैं। ऐसी ही उनकी एक फोटो 2017 की है, जिसे सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है। प्रिया गिल की इस फोटो को उनकी एक दोस्त ने खींचा है। इस फोटो में भी उनके फैन्स सिर्फ तुम की आरती को आसानी से पहचान ले रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

e2b42m2o

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

प्रिया गिल साल 1995 की मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। प्रिया ने 1996 में 'तेरे मेरे सपने' फिल्म के साथ बॉलीवुड में आगाज किया था। इसके अलावा वह सिर्फ तुम, जोश और एलओसी कारगिल जैसी फिल्मों में नजर आईं। लेकिन बॉलीवुड में उनकी तकदीर बहुत अच्छी नहीं रही। जिसकी वजह से उन्होंने क्षेत्रीय सिनेमा का रुख किया। उन्होंने पंजाबी, भोजपुरी, तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी अभिनय किया। लेकिन 2006 की भैरवी के बाद उन्होंने फिल्मों को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। बताया जाता है कि शादी के बाद अब अमेरिका में रह रही हैं। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web