Poonam Pandey ने दिया ऐसा पोज, ट्रोल बोले- पब्लिक प्लेस है, तुम्हारी फिल्में नहीं

 
Poonam Pandey

Poonam Pandey Video: काला चश्मा लगाए पूनम पांडे ने जीभ निकालकर अपने ट्रेडमार्क स्टाइल में पोज किया और इसी वजह से उनको अब इंस्टाग्राम पर ट्रोल किया जा रहा है। वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है।

नई दिल्ली। कंगना रनौत होस्टेड शो 'लॉकअप' का हिस्सा रह चुकीं पूनम पांडे हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। पापाराजी के आवाज देने पर पूनम पांडे रुकीं और तस्वीरें खिंचवाईं। वह खुद ही अपना ट्रैवलर बैग कैरी कर रही थीं और उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। काला चश्मा लगाए पूनम पांडे ने जीभ निकालकर अपने ट्रेडमार्क स्टाइल में पोज किया और इसी वजह से उनको अब इंस्टाग्राम पर ट्रोल किया जा रहा है।

जुबान निकालकर पोज देने लगीं पूनम
पापाराजी विरल भयानी ने पूनम पांडे का ये वीडियो शेयर किया है जिस पर लोगों ने उनके पोज देने के तरीके पर सवाल उठाए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'जब देखो सांप की तरह जुबान निकालती है, इसको बोलो पब्लिक प्लेस में है, इसकी फिल्मों की शूटिंग में नहीं।' इसी तरह एक शख्स ने लिखा- इनका सफर बड़ा मुश्किल है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

ट्रोलिंग का शिकार हुईं पूनम पांडे
एक शख्स ने लिखा- इसकी एक दिन जुबान ही कट जाएगी। पूनम पांडे ने कंफर्टेबल कैजुअल कपड़े पहन रखे थे और उन्होंने ट्रैंडी कैरी बैग ले रखा था। बता दें कि पूनम पांडे टीवी शो लॉकअप में काफी वक्त तक रही थीं। शो के भीतर उन्होंने बाकी खिलाड़ियों को कड़ी टक्कर दी थी।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

पूनम पांडे नहीं जीत सकी थीं 'लॉकअप'

हालांकि पूनम पांडे की इस शो में एकाध बार कंगना रनौत से भी बहस हो गई लेकिन बाद में दोनों कई बार एक दूसरे की तारीफें करते भी नजर आए। बात करें शो के भीतर पूनम पांडे की परफॉर्मेंस की तो वह लंबे वक्त तक टिकीं लेकिन शो जीत नहीं पाईं। पूनम पांडे अपने बोल्ड वीडियोज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web