नेताओं को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए, ना की एक्ट्रेस के कपड़ों पर- स्वरा भास्कर

हाल ही मैं मध्यप्रदेश के राजनेता ने दीपिका पादुकोणे के कपड़ों पर टिपण्णी करते हुए, पठान के बायकाट का आह्वान किया था
 
नेताओं को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए, ना की एक्ट्रेस के कपड़ों पर- स्वरा भास्कर

मुंबई। बोल्ड, ब्यूटीफुल और प्रतिभाशाली स्वरा भास्कर ने पठान फिल्म के सांग बेशरम रंग के लिए राजनेता को आड़े-हाथे लेते हुए कहा की राजनेता को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए, और हेरोइन की कपड़ो को देखना बंद करे।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

हाल ही मैं मध्यप्रदेश के राजनेता ने दीपिका पादुकोणे के कपड़ों पर टिपण्णी करते हुए, पठान के बायकाट का आह्वान किया था, जिसके चलते बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओ ने थिएटर में तोड़फोड़ भी की थी।

यह खबर भी पढ़ें: OMG: 83 साल की महिला को 28 साल के युवक से हुआ प्यार, शादी के लिए विदेश से पहुंची पाकिस्तान

हालिया बातचीत के दौरान, हमने स्वरा से पठान के विवाद के बारे में पूछा, और उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैंने पहले ही पठान गीत विवाद के बारे में अपनी बात कह चुकी हूँ, मुझे वास्तव में विश्वास है कि अगर हमारे राजनेता अभिनेत्रियों के कपड़ो पर ध्यान देना बंद करके, अपने काम पर ध्यान दें, यह सबके लिए फायदेमंद रहेगा" 

स्वरा भास्कर ने हाल ही में टेलीविजन की दुनिया को हिलाकर रख देने वाले तुनिषा शर्मा और शीजान खान के स्कैंडल पर भी दुख व्यक्त किया। उसने कहा, "यह एक बहुत ही दुखद मामला है और ईमानदारी से कहूं तो मुझे इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, इसलिए मैं पूरी जानकारी जाने बिना वास्तव में कुछ भी नहीं कहना चाहती लेकिन यह दुखद है, जो हुआ। कोर्ट तय करेगा कि क्या करना है'

यह खबर भी पढ़ें: ब्राजील : मॉडल को 9 में से 5 पत्नियों ने दिया तलाक, 4 लड़कियां होते हुए फिर शादी का बना रहा मन

अभिनेत्री स्वरा भास्कर वर्तमान में मिसेज फेलानी की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे मनीष किशोर निर्देशित कर रहे है। 

फिल्म के बारे में बात करते हुए स्वरा ने कहा, “मिसेज फेलानी हर महिला की कहानी है, यह हर घर की कहानी है, मनीष किशोर के हाथों में एक उल्लेखनीय स्क्रिप्ट है, और मैं फिल्म का हिस्सा बन कर वास्तव में उत्साहित हूं। मैं एक फिल्म में नौ भूमिकाएं कर रही हूं, इसलिए यह चुनौतीपूर्ण है और मैं इसे लेकर उत्साहित हूं।" 

फिल्म का निर्माण 3 एरो प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है!

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web