Pathan Trailer Release Date: ‘पठान’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, टाइटल में नहीं होगा कोई बदलाव

फिल्म के दो गाने, बेशरम रंग और झूम जो पठान का पहले ही रिलीज हो चुके हैं, अब नए ट्रेलर से साथ, पठान से उम्मीदे और भी बढ़ने वाली हैं। 
 
Pathan Trailer Release Date: ‘पठान’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, टाइटल में नहीं होगा कोई बदलाव

मुंबई। धमाकेदार टीजर और दो हिट सिंगल्स के बाद, अब पठान का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने जा रहा हैं। पठान के निर्माता 10 जनवरी 2023 को फिल्म के लिए एक नया ट्रेलर जारी करने जा रहे हैं, और अफवाओं को सिरे से ख़ारिज करते हुए फिल्म का शीर्षक पठान ही रखने वाले हैं। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आने वाले हैं, फिल्म का नया ट्रेलर 10 जनवरी, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और फिल्म के शीर्षक परिवर्तन के बारे में अफवाहों को खारिज करते हुए, ट्रेड एनालिस्ट तरण ने ट्वीट किया, "#PathaanTrailer 10 जनवरी 2023 को... #Pathaan [कोई टाइटलचेंज नहीं] 25 जनवरी 2023 [#RepublicDay Weekend] को #हिंदी, #तमिल और #तेलुगु में सिनेमाघरों में आएगी।"


फिल्म के दो गाने, बेशरम रंग और झूम जो पठान का पहले ही रिलीज हो चुके हैं, अब नए ट्रेलर से साथ, पठान से उम्मीदे और भी बढ़ने वाली हैं। फिल्म में आशुतोष राणा, गौतम रोडे, डिंपल कपाड़िया, सिद्धांत घेगडमल, शाजी चौधरी, गेवी चहल और सलमान खान भी नजर आने वाले हैं।

यह खबर भी पढ़ें: VIDEO: 'दादी के गर्भ से जन्मी पोती' अपने ही बेटे के बच्चे की मां बनी 56 साल की महिला, जानें क्या पूरा मामला

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स के बैनर तले निर्मित, यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

स्पाई एक्शन-थ्रिलर फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने अपने बैनर यश राज फिल्म्स के तहत किया है। फिल्म शाहरुख खान के लिए 5 साल के अंतराल के बाद वापसी कर रही है, यह YRF स्पाई यूनिवर्स में चौथी किस्त है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web