3 Idiots के 'चतुर' का पूरा लुक अब बदल गया है, ओमी वैद्य को PHOTO में पहचान नहीं पाए फैन्स, बोले- हे चमत्कारी पुरुष !

 
omi vedhya

3 इडियट्स फिल्म के एक सीन में स्टेज पर दिया गया ओमी वैद्य का स्पीच लोगों को आज भी हंसने पर मजबूर कर देता है।

 

नई दिल्ली। '3 इडियट्स' बॉलीवुड की सबसे यादगार फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। 3 इडियट्स फिल्म के सभी किरदार फेमस हुए थे, लेकिन फिल्म में 'चतुर' और 'साइलेंसर' का किरदार निभाने वाले ओमी वैद्य ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली थी। फिल्म के एक सीन में स्टेज पर दिया गया ओमी वैद्य का स्पीच लोगों को आज भी हंसने पर मजबूर कर देता है। साल 2009 में आई इस फिल्म को रिलीज हुए काफी समय हो चला है और इन सालों में हम सबके प्यारे 'चतुर' यानी ओमी वैद्य का लुक भी काफी बदल गया है। ओमी वैद्य की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जो लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच रही हैं। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

ओमी वैद्य की जो नई फोटो सामने आई है, उसमें उनका बहुत ही स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है। अपनी इस फोटो में ओमी सूट में बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में कैमरे के लिए पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। ओमी ने एक के बाद एक अपनी तीन ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमें उनका स्वैग देखने लायक है। हालांकि ये तस्वीरें तो हैं कुछ महीने पहले की, लेकिन लोग आज भी इस पर प्यार बरसा रहे हैं। ओमी वैद्य की इन फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स की भी मजेदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

एक सोशल मीडिया यूजर ने 3 Idiots के चतुर यानी ओमी वैद्य की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हे चमत्कारी पुरुष कहां थे आप"। तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "आप उस सीईओ की तरह लग रहे हैं, जिन्होंने ज़ूम कॉल पर 900 कर्मचारी को फायर कर दिया हो"। वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "आप बहुत अंडररेटेड हैं सर"। ओमी की फोटो पर इस तरह की प्रतिक्रियाएं देखकर कहा जा सकता है कि फैन्स उन्हें देखकर बहुत खुश हैं और वे उन्हें जल्द से जल्द दोबारा बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web