नवरोज़ प्रासला ने कान्स में प्रतिष्ठित MIPCOM 2022 में लिया हिस्सा

नवरोज़ का सपना एक मजबूत फिल्म समुदाय निर्माण करने का हैं और उन्होंने इस दिशा में काफी मजबूती के कदम बढ़ाये है। 
 
नवरोज़ प्रासला ने कान्स में प्रतिष्ठित MIPCOM 2022 में लिया हिस्सा

नई दिल्ली। भारतीय-अमेरिकी मीडिया उद्योगपति नवरोज प्रासला ने कान्स, फ्रांस में आयोजित MIPCOM 2022 में हिस्सा लिया। MIPCOM (मार्चे इंटरनेशनल डेस प्रोग्राम्स डी कम्युनिकेशन) रीड मिडेम द्वारा हर साल आयोजित एक ट्रेड शो है, जहां दुनिया भर के मीडिया व्यवसायी, ब्रॉडकास्टर और स्टूडियोज कंटेंट खरीदने और बेचने के लिए अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं। प्रासला ने अपनी कोर टीम के साथ इस इवेंट में हिस्सा लिया ताकि नए अवसरों और बिज़नेस ग्रोथ के नए विकल्पों के बारे में जानकारी हासिल कर सके।

विज्ञापन: जयपुर में निवेश का अच्छा मौका JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 3.21 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

मीडिया और कंटेंट की दुनिया में एक जानामाना नाम हैं नवरोज़ प्रासला, जिन्होंने हीरोगो टीवी, ए-स्टार टीवी, एनटीवी अमेरिका की स्थापना की और अब इसके अध्यक्ष हैं। वह एक सफल निर्माता हैं, उनकी निर्मित 'क्षितिज- A Horizon' एक मराठी फिल्म, जिसे कांन्स फिल्म समारोह में नामांकित किया गया था और ये फिल्म कई पुरस्कारों की हकदार भी बनी थी। 

यह खबर भी पढ़ें: लंदन से करोड़ों की ‘बेंटले मल्सैन’ कार चुराकर पाकिस्तान ले गए चोर! जाने क्या है पूरा मामला?

नवरोज़ का सपना एक मजबूत फिल्म समुदाय निर्माण करने का हैं और उन्होंने इस दिशा में काफी मजबूती के कदम बढ़ाये है। उन्होंने हाल ही में एक प्रॉपर्टी खरीदी है, जो ह्यूस्टन फिल्म उद्योग को बड़े पैमाने पर शुरू करने के लिए ह्यूस्टन में पहली इमारत होगी।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

बिज़नेस के अलावा, प्रासला को उनके समाज-सेवा और परोपकारी सेवाओं के लिए भी जाना जाता है, हाल ही में अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस द्वारा जेजेरिसेप्शन में उनके अमेरिका में प्रजनन और मतदान अधिकारों के लिए जागरूकता पैदा करने और धन जुटाने के लिए उन्हें अवार्ड से नवाजा गया था।

कम्युनिटी बिल्डिंग के काम के लिए हाल ही में जो बाइडेन प्रशासन द्वारा "2022 लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड" से उन्हें सम्मानित किया गया है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web