MIFF 2022: रणवीर सिंह को 'माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022' में किया गया सम्मानित, तस्वीरें की शेयर

रणवीर से पहले इस फिल्म फेस्टिवल में सदी के महानायक जैसे दिग्गज कलाकार को सम्मानित किया जा चुका है।
 
MIFF 2022: रणवीर सिंह को 'माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022' में किया गया सम्मानित, तस्वीरें की शेयर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 में भारत का प्रतिनिधित्व किया है, और उन्हें एक अवार्ड से भी नवाजा गया हैं, जिसको लेकर एक्टर बेहद खुश है। रणवीर से पहले इस फिल्म फेस्टिवल में सदी के महानायक जैसे दिग्गज कलाकार को सम्मानित किया जा चुका है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

अब उन्होंने सोमवार को इस फिल्म फेस्टिवल की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं, जिसमें वो मैरून कलर की शेरवानी में पहने अपने हाथों में अवॉर्ड लिए हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा कर अभिनेता ने बताया कि फिल्म फेस्टिवल में उन्हें Etoile d’Or अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता ने लिखा, "सिनेमा एक जोड़ ने वाली शक्ति है और मैं ये सम्मान पा कर खुद का अभिभूत महसूस कर रहा हूं। ये सम्मान मुझे अपने काम और सांस्कृतिक, भौगोलिक सीमाओं से पार ले जाता है, जिससे मुझे इस फिल्म फेस्टिवल में इतना प्यार और सम्मान मिला। मुझे इस प्रतिष्ठित Etoile d’Or पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए मैं फिल्म फेस्टिवल का आभार व्यक्त करता हूं। मैं अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी संस्कृति और भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व कर-कर खुद के गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।"

आपको बता दें कि इस फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिंह से पहले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, शाह रुख खान और आमिर खान को सम्मानित किया गया था।

यह खबर भी पढ़ें: महिला के हुए जुड़वां बच्चे, DNA Test में दोनों के पिता अलग, क्या कहना है मेडिकल साइंस का?

बात अगर रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी कॉमेडी ड्रामा फिल्म सर्कस में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो एक अमीर परिवार के इकलौते लड़के की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web