Lakadbaggha Trailer: 'लकड़बग्घा' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, मिलिंद सोमन कर रहे हैं 8 साल बाद पर्दे पर वापसी

इस बार फिल्म में नायक इंसानों के लिए बल्कि जानवरों के लिए लड़ता हुआ नजर आ रहा है।
 
Lakadbaggha Trailer: 'लकड़बग्घा' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, मिलिंद सोमन कर रहे हैं 8 साल बाद पर्दे पर वापसी

मुंबई। 'लकड़बग्घा' का पहला आधिकारिक ट्रेलर आउट हो गया है, फिल्म एक एनिमल लवर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जानवरों को परेशान करने वालों की हड्डियाँ तोड़ देता है। हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा में अंशुमान झा, मिलिंद सोमन, परेश पाहुजा और रिद्धि डोगरा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

इस बार फिल्म में नायक इंसानों के लिए बल्कि जानवरों के लिए लड़ता हुआ नजर आ रहा है। इस फिल्म में अंशुमन झा मुख्य किरदार में नजर आने वाले है। फिल्म में अभिनेता दिन के समय में बच्चों को मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग देते हैं और रात के समय जानवरों का ध्यान रखते हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी प्रभावशाली है। इसमें दर्शकों को एक्शन के साथ साथ कलाकार मार्शल आर्ट की टेक्निक दिखाते हुए नजर आएंगे।

ट्रेलर की शुरुआत में अंशुमन को उनके टीचर मिलिंद सोमन कहते हैं कि उनके लिए लड़ो जिनके पास खुद की आवाज नहीं होती, यानी की जानवर। इसके बाद फिल्म में अंशुमन उन्ही जानवरों के लिए लड़ते हुए दिखाई देंगे। कुत्तों को परेशान करने वाले एक ग्रुप को भी अंशुमन इतना मारते हैं कि उनकी हड्डियां तक टूट जाती हैं।

यह खबर भी पढ़ें: ब्राजील : मॉडल को 9 में से 5 पत्नियों ने दिया तलाक, 4 लड़कियां होते हुए फिर शादी का बना रहा मन

पुलिस उन लोगों को देख यह मानने को तैयार नहीं होती है कि यह एक ही आदमी का काम है। जिसके बाद अंशुमन यानी अर्जुन को परेश पाहुजा के द्वारा चलाए जा रहे अवैध पशु व्यापार की जानकारी होती है। जिसे रोकने लिए अर्जुन आगे बढ़ता है।

लकड़बग्घा का निर्देशन विक्टर मुखर्जी के द्वारा किया गया है। फिल्म 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web