Kuch Khatta Ho Jaye: गुरु रंधावा की डेब्यू फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' की शूटिंग हुई कम्पलीट

फिल्म एक पारिवारिक कॉमेडी है और एक दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों को तरोताजा करने के लिए पूरी तरह तैयार है।
 
Kuch Khatta Ho Jaye: गुरु रंधावा की डेब्यू फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' की शूटिंग हुई कम्पलीट

मुंबई। इस साल की बहुप्रतीक्षित पारिवारिक मनोरंजन फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' की शूटिंग पूरी हो गई हैं, और हम अब इस फिल्म के रिलीज होने का इंतज़ार नहीं कर सकते।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

कुछ खट्टा हो जाए, 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म एक पारिवारिक कॉमेडी है और एक दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों को तरोताजा करने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में अनुपम खेर, गुरु रंधावा, साईं मांजरेकर, इला अरुण, परितोष त्रिपाठी, अतुल श्रीवास्तव और परेश गनात्रा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई हैं, और उसी का जश्न मनाने के लिए मुंबई में एक विशाल पार्टी का आयोजन किया गया है। फिल्म की रैप पार्टी में पूरी स्टार कास्ट ने शिरकत की और तस्वीरें वाकई दिलकश हैं।

यह खबर भी पढ़ें: खुदाई में जमीन के अंदर से निकले 20 घर, गड़ा मिला एक हजार साल पुराना खजाना, जिसने भी देखा...

कुछ खट्टा हो जाए की बड़े पैमाने पर शूटिंग आगरा में की गई है और दर्शक निश्चित रूप से कुछ भव्य और धमाकेदार की उम्मीद कर सकते हैं।

इस फिल्म से लोकप्रिय गायक गुरु रंधावा बी-टाउन में डेब्यू कर रहे हैं। एक नई कहानी के अलावा, फिल्म में कुछ फुट टैपिंग और भावपूर्ण संगीत है जो निश्चित रूप से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देगा। अब जब टीम ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है, तो हम वास्तव में मच फिल्म्स द्वारा निर्मित सिनेमाघरों में फिल्म के हिट होने का इंतजार कर रहे हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web