Koffee With Karan: करण जौहर ने अपने सीक्रेट रिलेशनशिप और ब्रेकअप का किया खुलासा, जानिए किसके साथ था अफेयर?

करण जौहर को दूसरों की पर्सनल लाइफ खासतौर से सेक्स लाइफ और शादी की चिंता लगी रहती है। 

 
Koffee With Karan: करण जौहर ने अपने सीक्रेट रिलेशनशिप और ब्रेकअप का किया खुलासा, जानिए किसके साथ था अफेयर?

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो कॉफी विद करण को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। 'कॉफी विद करण' में हमेशा से करण जौहर को दूसरों की पर्सनल लाइफ खासतौर से सेक्स लाइफ और शादी की चिंता लगी रहती है। वहीं नए एपिसोड में वरुण धवन और अनिल कपूर दिखाई देंगे।

a

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

'कॉफी विद करण' में 'जुग जुग जियो' स्टारकास्ट फोरएवर यंग अनिल कपूर और वरुण धवन नजर आए। चिट-चैट सेशन के बाद करण जौहर ने प्यार में धोखे का टॉपिक शुरू किया। उन्हें अनिल कपूर से भी इस पर सवाल किया। इस बीच करण ने बताया कि नताशा से शादी के पहले वरुण कई लड़कियों से बातचीत कर चुके थे। वरुण ने करण से पूछा कि वह धोखे वाली थीम में इतना इंट्रेस्ट क्यों ले रहे हैं। इस पर करण ने जवाब दिया कि वह ह्यूमन बिहेवियर में इंट्रेस्टेड हैं।

b

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

करण जौहर ने पहली बार अपने रिलेशनशिप को लेकर स्टेटस शेयर किया है। कॉफी विद करण में करण जौहर अपने गेस्ट वरुण धवन और अनिल कपूर के साथ बातचीत में कहा कि वह अभी सिंगल हैं। करण जौहर ने बताया कि उनका ब्रेकअप हो गया है। करण ने इस दौरान वरुण धवन को थैंक्स भी कहा। करण जौहर ने कहा कि ब्रेकअप के बूरे दौर से निकलने में वरुण धवन ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया है।

c

इस पर वरुण धवन कहां चुप रहने वाले थे फिर ने करण को कहा कि वह नेशनल टीवी पर बोल रहे हैं कि रिलेशनशिप में नहीं हैं। इस पर करण कहते हैं कि, तुम्हें तो पता है कि मैं नहीं हूं, तुम यह भी जानते हो कि मेरा ब्रेकअप हो चुका है। बहुत शुक्रिया लेकिन मेरा ब्रेकअप हो गया है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web