बिजली बनकर कियारा आडवाणी ने बरपाया ढाया कहर

 
kiyara

नई दिल्ली। फिल्म में विक्की कौशल के अतिरिक्त कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में कियारा आडवाणी नॉटी गर्लफ्रेंड की किरदार में जोरदार तड़का लगाती नजर आएंगी। तो वहीं दूसरी तरफ भूमि पेडनेकर ने फिल्म में विक्की की हॉट वाइफ का रोल निभाया है। फिल्म में विक्की कौशल एक स्ट्रगलिंग कोरियोग्राफर के रोल में क्या धमाका करते है यह तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा। फिल्म का ट्रेलर 20 नवंबर को रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को काफी इंटरस्टिंग लगा था।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

बिजली सॉन्ग का लुक
गाने में बिजली बनीं कियारा आडवाणी बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। कियारा ने ग्रीन और रेड कलर का आउटफिट पहना हुआ है। वहीं विक्की कौशल की बात करें, तो अभिनेता ने येलो टी शर्ट और रेड शर्ट पहनी हुई है। विक्की और कियारा इस गाने पर बहुत बढ़िया डांस करते नजर आ रहे हैं। इस सॉन्ग में लोगों को पसंद आ रही है इन दोनों की लाजवाब कमेस्ट्री।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

कैसा है फिल्म में विक्की कौशल का रोल
विक्की कौशल पहली बार किसी फिल्म में मसाला एंटरटेनर के तौर पर नजर आएंगे। फिल्म में भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी और विक्की कौशल की तिगड़ी वाकई में देखने में मसालेदार लग रही है। फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने बनाया और इसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। इससे पहले वे हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और धड़क जैसी फिल्मों का भी निर्देशन कर चुके हैं। गोविंदा मेरा नाम 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। वैसे ‘सरदार उधम’ के बाद ओटीटी पर रिलीज हो रही ये विक्की कौशल की दूसरी फिल्म होगी। अब फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा कि यह फिल्म वाकई में कोई धमाका कर पाएगी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web