Katputli Movie Review: मर्डर, मिस्ट्री और सस्पेंस से भरपूर है अक्षय कुमार की साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'कटपुतली'

फिल्म में अक्षय ने पुलिस वाले का किरदार निभाया है, लेकिन किरदार को रियल टच देते हुए उन्होंने किसी तेज तर्रार कॉप की तरह स्मार्ट तरीके से मामले को संभाला है।

 
Katputli Movie Review: मर्डर, मिस्ट्री और सस्पेंस से भरपूर है अक्षय कुमार की साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'कटपुतली'

मुंबई। पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'कटपुतली' की कहानी अब तक आई इस जॉनर की मौजूद सबसे बेस्ट फिल्मों में से एक है। सुपरस्टार अक्षय कुमार स्टारर फिल्म में क्राइम, मिस्ट्री, सस्पेंस के साथ हर बीतते पल के संग सभी को अपने साथ बांधे रखने वाला ड्रामा अपने आप में एक अलग लेवल का है। 

फिल्म की कहानी हिमाचल के एक छोटे से शहर की है, जहां अपने फिल्म डायरेक्टर बनने के सपने को कही पीछे छोड़कर पुलिस में भर्ती हुआ अर्जन सेठी (अक्षय कुमार) जाने अनजाने में जिस जॉनर पर फिल्म बनाना चाह रहा होता है, उसके पास उससे जुड़ा क्राइम आ जाता है। दरअसल, एक सीरियल किलर एक-एक कर के कई स्कूल जाने वाली लड़कियों का बेरहमी से खून कर इलाके में खौफ का माहौल पैदा कर चूका होता है। यह किलर हर किसी को नहीं बल्कि सिर्फ स्कूली लड़कियों को अपना शिकार बनाता है। ऐसे में अर्जन का बस यही मकसद है कि वह किसी भी तरह से बिखरी हुई कड़ियोंको जोड़कर कातिल का पता लगा सके। हालांकि, अर्जन के लिए यह रास्ता इतना आसान नहीं होता है और इसे तय करने के लिए उसे अपनी डिपार्टमेंट से लेकर कई अन्य चीजों का सामना करना पड़ता है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

एक पल ऐसा भी आता है, जब अर्जन किसी अपने को खो देता है। कहानी यहाँ से आगे बढ़ती है, रोमांच का डोज देखते ही देखते दोगुना हो जाता है। अब, कहानी में किस तरह से ट्विस्ट और टर्न आते हैं, उसे जानने के लिए आपको फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर देखनी पड़ेगी।

फिल्म में अक्षय ने पुलिस वाले का किरदार निभाया है, लेकिन किरदार को रियल टच देते हुए उन्होंने किसी तेज तर्रार कॉप की तरह स्मार्ट तरीके से मामले को संभाला है। सुपरस्टार की इम्प्रेस करने वाली परफॉरमेंस बेहद दमदार है। वहीं, बात करें फिल्म की लीड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की तो, उन्होंने भी अपनी छाप छोड़ी है। जबकि, सपोर्टिंग एक्टर्स की अगर बात करें तो, टीवी से पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली एक्ट्रेस सरगुन मेहता एक सरप्राइज पैकेज बनकर सामने आई हैं। वहीं, चंद्रचूर सिंह की परफॉरमेंस ने भी सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म की स्टोरी से लेकर सिनेमेटोग्राफी और गाने तक बेहतरीन है। वहीं, डायरेक्शन की बात की जाए तो रंजीत तिवारी ने फिल्म को आकार देने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है, जिसे देखते समय महसूस किया जा सकता है। कटपुतली हाल ही में रिलीज़ हुई किस जेनरा की कई फिल्मों से काफी बेहतर है जिसे हर सिनेमा लवर ने ज़रूर देखनी चाहिए।  

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web