Coffee with Karan में करण जौहर ने किया खुलासा, इस रिश्ते पर लगी मुहर

 
Coffee with Karan

मुंबई। Coffee with Karan: हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपना बर्थडे मालदीव में सेलिब्रेट किया था। इस दौरान उनके साथ केवल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ही नहीं थे बल्कि अपने खास दोस्तों के साथ उन्होंने इस खास दिन का जश्म मनाया था। इस दौरान सामने आई तस्वीरों ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था।

इन तस्वीरो में एक खास चेहरा भी शामिल था जिसकी आशा किसी को नहीं थी। वो चेहरा था इलियाना डिक्रूज (Ileana Druz) का। जैसे ही लोगों ने उन्हें कैटरीना संग इन तस्वीरों में देखा तो खबरे आने लगी थीं कि वो कैटरीना के भाई सेबेस्टियन (Katrina Kaif Brother Sebestian) को डेट कर रही हैं। वहीं अब इस समाचार पर पक्की मुहर लगा दी है करण जौहर (Karan Johar) ने।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

कॉफी विद करण में करण जौहर ने किया खुलासा
इस सप्ताह चैट शो कॉफी विद करण में कैटरीना कैफ पहुंच रही हैं जहां वो अपनी मैरिड लाइफ को लेकर भी कई खुलासे करती दिखेंगी लेकिन इस दौरान करण जौहर ने कुछ ऐसा रिवील कर दिया जिससे हर किसी के कान खड़े हो गए। करण ने शो में कैटरीना के परिवार के साथ इलियाना के संबंध को लेकर बात की। उन्होंने बोला कि ‘इसे कंफर्म करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि हम मालदीव की फोटो देख चुके हैं। मैंने इन दोनों (सेबेस्टियन और इलियाना) को पार्टी में भी साथ देखा था और मुझे लगा कि ये काफी शीघ्र हो गया।’  

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

कैटरीना कैफ ने दिया ऐसा रिप्लाई
करण जौहर की इन बातों को सुनकर कैटरीना हंसने लगीं। उन्होंने ना तो इन खबरों से इंकार किया और ना ही इन्हें स्वीकार किया लेकिन उन्होंने ये जरूर माना कि करण की नजरें आसपास की चीज़ों पर काफी रहती है।  

हॉटस्टार पर कॉफी विद करण का ये स्पेशल एपिसोड देखा जा सकता है जिसमें कैटरीना कैफ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी कुछ रिवील करती नजर आ रही हैं। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web