Karan Johar ने किया शॉकिंग खुलासा, बताया कि कैसे प्लेन में सेक्स की कोशिश में हो गया था कांड

 
karan johar

Coffee with Karan  (CWK): कॉफी विद करण में करण जौहर जौहर अक्सर लोगों की पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल पूछते हैं। इस बार उन्होंने अपनी प्राइवेट लाइफ का खुलासा किया। बताया कि कैसे प्लेन में सेक्स करते वक्त पकड़ने से बचे थे।

मुंबई। कॉफी विद करण Coffee with Karan (CWK) सिलेब गेस्ट ही नहीं, होस्ट करण जौहर भी शॉकिंग खुलासे करते हैं। इस बार के एपिसोड में करण जौहर ने बताया कि कैसे प्लेन में 'सेक्स' करने की कोशिश करते वक्त वह पकड़े जाने से बच गए थे। उन्होंने अपने चैट शो में टाइगर श्रॉफ से यह सवाल पूछा था। उनका जवाब सुनकर करण को अपना कांड याद आ गया। उन्होंने बताया कि कैसे उनके लिए यह अजीब सिचुएशन बन गई थी। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

बोले- लू पड़ गया था छोटा
करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड के दौरान टाइगर श्रॉफ से पूछा कि सबसे अजीब जगह जहां उन्होंने रिलेशन बनाया हो। टाइगर ने जवाब दिया, मुझे नहीं लगता कि ये अजीब है लेकिन हवा की ऊचाइंयों में ऐसा करना काफी अडवेंचरस होता है। इस पर करण बोले, ओह 'माइल हाई क्लब' (एयरक्राफ्ट पर सेक्स करने वाला ग्रुप)। तुम भी मेंबर हो। पता नहीं लोग कैसे कर लेते हैं। मैं शो के बाद इस पर चैट करूंगा। मैंने जबरदस्त कोशिश की थी लेकिन मैं भारी-भरकम हूं और लू इतना बड़ा नहीं था। मेरी किस्मत ऐसी थी कि मैं लगभग पकड़ा ही गया तो यह बहुत अजीब सिचुएशन बन गई थी।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

पहले भी कर चुके हैं कांड
यह पहला मौका नहीं जब करण जौहर के साथ ऐसा कांड हुआ। रिऐलिटी शो हुनरबाज में करण बता चुके हैं कि कभी खुशी कभी गम के गाने सूरज हुआ मद्धम की शूटिंग के दौरान उनका पेट खराब हो गया था। वह ऐसी जगह पर थे जहां टॉइलट वगैरह नहीं थे। वह वहीं लाइमस्टोन स्चैच्यू के नीचे चले गए थे। दुर्भाग्य से वहां लोकेशन खोजने के लिए हॉलीवुड फिल्म क्रू पहुंच गई। उनके हाथों में कैमरे थे और करण को ऐसी ही कंडीशन में उन लोगों ने देख लिया। करण ने तब हाथ जोड़कर अपनी सिचुएशन बताई तब वे लोग वहां से गए।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप


 

From around the web