Kangana ने कंप्लीट की 'इमरजेंसी' की शूटिंग, इमोशनल नोट लिखकर बोलीं- फिल्म के लिए गिरवी रखी पूरी सम्पति 

इस फिल्म को बनाने में जिन मुश्किलें का उनको सामना करना पड़ा, उसके बारे में एक नोट लिखा हैं।

 
Kangana Ranaut ने कंप्लीट की 'इमरजेंसी' की शूटिंग, इमोशनल नोट लिखकर बोलीं- फिल्म के लिए गिरवी रखी पूरी सम्पति 

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग कंप्लीट कर ली हैं, और इस फिल्म को बनाने में जिन मुश्किलें का उनको सामना करना पड़ा, उसके बारे में एक नोट लिखा हैं, जिसमें उन्होंने बताया की उनका घर और पूरी सम्पति इस फिल्म के चक्कर में गिरवी रख दी हैं।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

कंगना ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करके, एक नोट लिखा, "एक एक्टर के रूप में आज मैंने 'इमरजेंसी' की शूटिंग पूर कर ली है। आज मेरे जीवन के एक गौरवशाली चरण का समापन हुआ है। ऐसा लग सकता है कि इस पूरे पड़ाव को मैंने बहुत आसानी से पार किया, लेकिन हकीकत इससे अलग है। इसके लिए मुझे अपनी सारी संपत्ति गिरवी रखनी पड़ी। फिल्म के पहले शेड्यूल के दौरान मुझे डेंगू हो गया। ब्लड सेल्स काउंट काफी कम हो गया। एक व्यक्ति के रूप में मैंने अपनी परीक्षा दी है।"

"मैं सोशल मीडिया पर अपनी फीलिंग्स शेयर करने के मामले में काफी सहज रहती हूं, लेकिन यह सब मैंने शेयर नहीं किया। ईमानदारी से कहूं तो मैंने इसलिए ऐसा नहीं किया, क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि जो लोग मुझे गिरते हुए देखना चाहते हैं उन्हें मेरे दर्द और तकलीफों से सुकून मिले। अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करें। लेकिन, सिर्फ इतना ही काफी नहीं है। आपको कदम-कदम पर परीक्षाएं देनी होंगी। खुद को थामे रखिए। खुद को टूटने-बिखरने न दें। अगर, टूट भी जाओ तो समझो यह तुम्हारा पुनर्जन्म है। मेरे लिए भी यह पुनर्जन्म जैसा ही है। जो लोग मेरी परवाह करते हैं, उन्हें बता दूं कि मैं अब सुरक्षित जगह पर हूं। मुझे सिर्फ आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है।" 

यह खबर भी पढ़ें: Success: इस खूबसूरत लड़की ने मॉडलिंग छोड़ दिया UPSC एग्जाम, पहले ही प्रयास में बनीं IAS

बता दें कि कंगना फिल्म 'इमरजेंसी' में दिवंगत पीएम इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। कंगना इस फिल्म की निर्देशक भी हैं। फिल्म में अनुपमखेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े जैसे सितारे भी इस फिल्म में नजर आएंगे।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web