KRK Tweet: केआरके का दावा- 'जेल में सिर्फ पानी के सहारे रहा जिंदा, 10 दिन में 10Kg वजन कम हुआ'

 
kamal rashid khan

KRK Controversial Tweet: खुद को फिल्म क्रिटिक और एक्टर कहलाने वाले कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) पिछले दिनों जमानत पर बाहर आए हैं और बाहर आते ही उन्होंने ऐसा ट्वीट कर दिया कि वो ट्रोल होने लगे।

नई दिल्ली। Kamaal Rashid Khan Controversial Tweet: कमाल आर खान पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बने हुए हैं। आए दिन वो किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में आ ही जाते हैं। पिछले दिनों कमाल खान (Kamaal Khan) जेल भी जा चुके हैं और यह सब एक ट्वीट की वजह से हुआ था। मामला अभी शांत ही हुआ था कि कमाल खान ने फिर ऐसा ट्वीट कर दिया कि उन्हें फिर से दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए दावा किया है कि जेल में उनकी हालत काफी खराब थी और उन्हें काफी मशक्कतों का सामना भी करना पड़ा।

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

जमानत मिलने के बाद कर रहे ट्वीट
केआरके को हाल ही में उन्हें अपने एक विवादित ट्वीट के चलते जेल जाना पड़ा था। एक्टर और फिल्म क्रिटिक केआर (KRK) फिलहाल जमानत पर बाहर आए हैं। जेल से बाहर आते ही उन्होंने फिर एक ट्वीट कर कहा था कि वो बदला जरूर लेंगे। अपने बयानों और ट्वीट को लेकर विवादों में रहने वाले कमार आर खान ने अब जेल प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि 14 दिनों की न्यायिक हिरासत के दौरान उन्हें जेल में सिर्फ पीने को पानी दिया गया। इस वजह से उनका 10 किलो वजन कम हो गया है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

'10 दिनो में दिया सिर्फ पानी'
KRK के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट के कुछ दिनों बाद उन्होंने दावा किया कि आलोचकों द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा है और जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। अपने लेटेस्ट ट्वीट में उन्होंने जेल में बिताए दिनों के बारे में बताया है। मंगलवार को कमाल ने ट्वीट किया,’मैं लॉकअप में 10 दिन सिर्फ पानी पर ही जी रहा था। इस वजह से मेरा 10 किलो वजन कम हो गया है।’ इस ट्वीट पर केआरके पर एक यूजर ने निशाना साधते हुए कहा, ‘मेडिकल साइंस के नजर से भी ये संभव कैसे हो सकता है? 10 दिनों तक सिर्फ पानी पीते रहने से भी कोई 10 किलो वजन नहीं कम कर सकता।’


यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

लोगों ने उड़ाया मजाक
एक और यूजर ने केआरके के दावे पर सवाल उठाते हुए कहा, ’10 दिन में 10 किलो, क्या ये संभव है?’ केआरके के ट्वीट के बाद अब सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई है। कई लोगों ने उनकी पुरानी फोटो शेयर कर मजाक उड़ाया। एक यूजर ने मजाक करते हुए कहा, ‘बाकी जो 8 किलो रह गया है, उसके संभाल कर रखें, घबराना नहीं कमाल साहब।’ 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

दो मामलों में हुए थे गिरफ्तार
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कमाल आर खान को दो अलग-अलग ट्वीट्स के लिए गिरफ्तार किया गया था। पहला मामला साल 2020 में अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के बारे में कथित अपमानजनक ट्वीट था  और दूसरा मामला यह था कि उनके खिलाफ 2021 में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था, जिसमें शिकायत की गई थी कि उन्होंने एक महिला से सेक्शुअल फेवर मांगा था।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web