Jacqueline Fernandez: मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से फिर पूछताछ, जानिए क्या है मामला...

जैकलीन और सुकेश की कई प्राइवेट फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसके बाद ED ने जैकलीन से पूछताछ की और दोनों की फोटोज को सबूत के रूप में रखा है। 

 
Jacqueline Fernandez

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग (EOW) ने 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है। जैकलीन के साथ उनकी ड्रेस डिजाइनर लिपाक्षी को भी तलब किया गया था। दोनों से आमने-सामने बैठाकर सवाल-जवाब होने थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लिपाक्षी अपनी खराब तबीयत के कारण पूछताछ में शामिल नहीं होंगी। EOW की जॉइंट कमिश्नर छाया शर्मा और स्पेशल कमिश्नर रविंद्र यादव की अगुआई में 6 अफसरों की टीम एक्ट्रेस से सवाल पूछेगी।

a

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

ED का मानना है कि जैकलीन को शुरू से पता था कि इस केस के मख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ठग है और वह जबरन वसूली करने वाला है। जैकलीन और सुकेश की कई प्राइवेट फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसके बाद ED ने जैकलीन से पूछताछ की और दोनों की फोटोज को सबूत के रूप में रखा है। सुकेश ने एक्ट्रेस को एस्पुएला नाम का एक 50 लाख का घोड़ा और 9-9 लाख रुपए की बिल्लियां गिफ्ट की थीं। गुच्ची के 3 डिजाइनर बैग, गुच्ची के 2 जिम वियर, लुई विटॉन के एक जोड़ी शूज, हीरे की दो जोड़ी बालियां, माणिक का एक ब्रेसलेट, दो हेमीज ब्रेसलेट और एक मिनी कूपर कार दी थी।

b

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

c

तो वही EOW ने 14 सितंबर को जैकलीन से 8 घंटे की पूछताछ की थी। इस दौरान करीब 100 सवाल पूछे थे। 14 सितंबर को हुई पूछताछ में ठग सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी को भी बुलाया गया था। कई सवालो पर दोनों के जवाब मेल नहीं खाए। जैकलीन कई सवालों के जवाब भी ठीक से नहीं दे पाईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन ने सुकेश के साथ रिलेशन की बात मानी थी। बताया था कि उन्होंने सुकेश से करोड़ों के रुपए के गिफ्ट लिए थे। सुकेश ने उसे डायमंड रिंग देकर प्रपोज किया था। इस रिंग में J और S बना हुआ था।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web