मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीस को राहत, पटियाला हाउस कोर्ट से मिली जमानत

 
jacquline

जैकलीन फर्नांडिस पर 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के करीब थीं। एक्ट्रेस पर ठगी के रकम से फायदा लेने का आरोप है। ईडी ने जैकलीन को इस मामले में आरोपी बनाया है। दूसरी ओर जैकलीन का कहना है कि वो खुद इस मामले में विक्टिम हैं। रिपोर्ट हैं कि जैकलीन और सुकेश रिलेशन में थे।

 

नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। 200 करोड़ के ठगी केस में जैकलीन की बेल पर फैसला सुनाते हुए आखिरकार एक्ट्रेस को बरी कर दिया है। पहले एक्ट्रेस की बेल पर 11 नवंबर को फैसला होना था। मगर कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था। एक्ट्रेस की अंतरिम बेल 10 नवंबर को ही खत्म हो गई थी। फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने जैकलीन को दो लाख के निजी मुचलके यानी श्योरिटी बॉन्ड पर बरी कर दिया है।  

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

कर सकती हैं विदेश का दौरा 
सुकेश चंद्रशेखर के साथ ठगी केस में लिप्त जैकलीन ने जमानत मिल गई है। एक्ट्रेस पहले अंतरिम जमानत पर थीं। इसके बाद उन्होंने रेगुलर बेल की एप्लीकेशन लगाई थी। 11 नवंबर को हुई सुनवाई में ईडी ने जैकलीन की जमानत का विरोध किया था। ईडी का कहना था जैकलीन सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकती हैं। विदेश भी भाग सकती हैं। वहीं जैकलीन के वकील ने जांच में पूरा सहयोग करने का भरोसा दिया था। जैकलीन ने ईडी पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया था। कोर्ट ने फैसले में जैकलीन को विदेश जाने के लिए भी छूट दी है। कोर्ट ने कहा कि जैकलीन कोर्ट की इजाजत से कुछ दिनों के लिए देश से बाहर जा सकती हैं, लेकिन एक्ट्रेस हमेशा के लिए देश छोड़ नहीं सकती हैं। 

कोर्ट ने 24 नवंबर की अगली तारीख तय की है, जब जैकलीन पर लगे आरोपों को तय करने पर बहस की जाएगी। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

जैकलीन पर क्या हैं आरोप?
जैकलीन फर्नांडिस पर 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के करीब थीं। एक्ट्रेस पर ठगी के रकम से फायदा लेने का आरोप है। ईडी ने जैकलीन को इस मामले में आरोपी बनाया है। दूसरी ओर जैकलीन का कहना है कि वो खुद इस मामले में विक्टिम हैं। रिपोर्ट हैं कि जैकलीन और सुकेश रिलेशन में थे। दोनों एक दूसरे के प्यार में थे। जैकलीन को खुश करने के लिए सुकेश उन्हें महंगे तोहफे देते थे। जैकलीन सुकेश से शादी करने के सपने देख रही थीं।

कुछ दिन पहले ही सुकेश ने जेल से चिट्ठी लिखकर जैकलीन को निर्दोष बताया था। सुकेश ने लिखा था कि जैकलीन सिर्फ उनसे प्यार चाहती थीं। ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्हें जैकलीन को पीएमएलए के तहत दोषी बना दिया गया है। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web