India Lockdown Trailer Out: ‘इंडिया लॉकडाउन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखी लॉकडाउन की दर्दनाक कहानी

इस ट्रेलर में दो साल पहले देश में लगे लॉकडाउन में उन लोगों के दर्द की एक झलक दिखाई है, जिसे देख आप एक बार फिर उसी जोन में चले जाएंगे।
 
India Lockdown Trailer Out: ‘इंडिया लॉकडाउन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखी लॉकडाउन की दर्दनाक कहानी

मुंबई। मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर में दो साल पहले देश में लगे लॉकडाउन में उन लोगों के दर्द की एक झलक दिखाई है, जिसे देख आप एक बार फिर उसी जोन में चले जाएंगे। ये वो दर्द है जिसे हर वर्ग के लोगों ने झेला था।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ कोविड-19 के दौरान दुनिया भर में लगे लॉकडाउन से प्रेरित घटनाओं पर आधारित है। यह चार समानांतर कहानियों के जरिए भारत के लोगों पर पूर्णबंदी और महामारी के नतीजों को दिखा रही है।

यह खबर भी पढ़ें: महिला के हुए जुड़वां बच्चे, DNA Test में दोनों के पिता अलग, क्या कहना है मेडिकल साइंस का?

साल 2020 के मार्च में लगे 21 दिन के लॉकडाउन को लोगों ने काट लिया था, लेकिन उसके बाद लगभग 4 महीने के लॉकडाउन ने लोगों की जिंदगी को बर्बाद कर दिया था। कोरोना महामारी के चलते पूरा देश ठप पड़ गया था।

साल 2020 में देशवासियों ने बंद देश का वो नजारा देखा था, जिसकी कभी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। इस दर्द को मधुर भंडारकर ने अपनी फिल्म में बहुत ही बारीकी से दिखाया है।

यह खबर भी पढ़ें: विदाई के समय अपनी ही बेटी के स्तनों पर थूकता है पिता, फिर मुड़वा देता है सिर, जानें क्यों?

इस फिल्म में एक्टर प्रतीक बब्बर, श्वेता बासु प्रसाद, साई ताम्हणकर, अहाना कुमार, प्रकाश बेलावेदी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले महीने यानी 2 दिसंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने जा रही है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web