IFFI 2022: यामी गौतम स्टारर 'LOST' का एशियाई प्रीमियर IFFI में होगा, अभिनेत्री ने जताई खुशी

फिल्म एक मनोरंजक इंवेस्टिगेटिव ड्रामा थ्रिलर है जो एक इनवेस्टिगेटिव जर्नलिज्म के खोए हुए मूल्यों को दर्शाती है।
 
IFFI 2022: यामी गौतम स्टारर 'LOST' का एशियाई प्रीमियर IFFI में होगा, अभिनेत्री ने जताई खुशी

मुंबई। ज़ी-स्टूडियोज और नमह पिक्चर्स की 'लॉस्ट' को शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल और अटलांटा इंडियन फिल्म फेस्टिवल जैसे प्रसिद्ध फिल्म समारोहों में काफी सराहना मिली है। फिल्म अब एक एशियाई प्रीमियर गाला के लिए प्रतिष्ठित भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) में प्रीमियर होने की राह पर है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा डायरेक्टड फिल्म में यामी गौतम, पंकज कपूर, राहुल खन्ना और नील भूपालम, पिया वाजपेयी और तुषार पांडे की प्रमुख भूमिकाये है। फिल्म एक मनोरंजक इंवेस्टिगेटिव ड्रामा थ्रिलर है जो एक इनवेस्टिगेटिव जर्नलिज्म के खोए हुए मूल्यों को दर्शाती है।

यामी गौतम ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी फिल्म #लॉस्ट का 'एशियन प्रीमियर' @iffigoa 2022 पर हो रहा है।" 

यह खबर भी पढ़ें: जब लाखों का मालिक निकला दिव्यांग भिखारी! ...तो सच जानकर ये महसूस किया शख्स ने

सच्ची घटनाओं से प्रेरित, लॉस्ट एक उत्साही युवा महिला क्राइम रिपोर्टर की कहानी है जो एक युवा थिएटर एक्टिविस्ट केअचानक गायब होने के पीछे की सच्चाई की अथक खोज में है। कलाकारों के शानदार प्रदर्शन और फिल्म के शानदार नैरेटिवकी न केवल प्रशंसा की जानी चाहिए, बल्कि मजबूत महिलाओं, नारीवाद और पत्रकारिता सहित उन विषयों पर भी ध्यान दिया जाना चाहिए।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web