Hrithik Roshan: दोस्तों के सामने ही पिता Rakesh Roshan से बुरी तरह पिटे थे ऋतिक, इस हरकत पर आया था गुस्सा...

 
rakesh hrithik

Hrithik Roshan ऋतिक रोशन अपने पिता राकेश रोशन के बेहद करीब हैं। उन्होंने अपने पिता के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में कदम रखा था। लेकिन ये बात शायद ही आप जानते होंगे कि बचपन में ऋतिक अपने पिता के हाथों पिट भी चुके हैं।

नई दिल्ली। Hrithik Roshan Father Rakesh Roshan Birthday: ऋतिक रोशन अपने पिता राकेश रोशन के काफी करीब हैं। पिता और बेटे की ये बॉन्डिंग अक्सर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलती है। राकेश रोशन ने ही साल 2002 में फिल्म 'कहो न प्यार है' से ऋतिक रोशन को लॉन्च किया था। अपनी पहली ही फिल्म से ऋतिक ने दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बना ली थी। ऋतिक रोशन वैसे तो अपने पिता के काफी करीब हैं और राकेश रोशन भी अपने इकलौते बेटे से बहुत प्यार करते हैं। लेकिन एक दफा ऋतिक रोशन की इस एक हरकत से उनके पिता राकेश रोशन इतना नाराज हो गए थे कि उन्होंने अपने बेटे ऋतिक की पिटाई कर दी।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

दोस्तों के सामने ही ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने की थी उनकी पिटाई
इस बात का खुलासा खुद ऋतिक रोशन ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। विक्रम वेधा एक्टर ऋतिक ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ये बताया था कि वैसे तो उनके पिता उनसे बेहद प्यार करते हैं और कभी उन पर हाथ नहीं उठाते, लेकिन ऋतिक रोशन की एक हरकत से उनके पिता इतने नाराज हुए थे कि उन्होंने उनकी खूब पिटाई की। ऋतिक रोशन ने बताया कि एक बार वह अपने घर पर दोस्तों संग पार्टी कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने कांच की बोतलें छत से फेंकना शुरू कर दी। उन्हें ऐसा करते देखकर उनके पिता राकेश रोशन को उन पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने दोस्तों के सामने ही बेटे को जोरदार थप्पड़ मारा और बहुत पीटा।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

ऋतिक रोशन और राकेश रोशन ने साथ में दी कई ब्लॉकबस्टर
अपना 73वां जन्मदिन मना रहे राकेश रोशन अपने जमाने के मशहूर अभिनेता रह चुके है। ऋतिक की तरह ही राकेश रोशन के लुक पर भी लड़कियां जान छिड़कती थी। फिलहाल राकेश रोशन पर्दे से दूर हैं और वह डायरेक्शन और प्रोडक्शन करते हैं। उन्होंने बेटे ऋतिक रोशन के साथ मिलकर, कहो न प्यार है, कोई मिल गया, कृष और कृष 2 और काबिल जैसी कई फिल्में दी हैं और अब जल्द ही एक बार ऋतिक कृष 4 के साथ एक बार फिर से स्क्रीन पर सुपरहीरो के किरदार में दिखेंगे। फिलहाल इस फिल्म पर काम चल रहा है।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

विक्रम-वेधा में ऋतिक रोशन निभाएंगे नेगेटिव किरदार
ऋतिक रोशन गायत्री और पुष्कर निर्देशित फिल्म 'विक्रम वेधा' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में जहां सैफ अली खान विक्रम बनेंगे, तो वहीं ऋतिक रोशन वेधा का नेगेटिव कैरेक्टर निभाएंगे। इससे पहले ऋतिक रोशन संजय दत्त के साथ फिल्म अग्निपथ में गैंगस्टर की भूमिका निभा चुके हैं। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'विक्रम वेधा' का टीजर ऑडियंस के सामने आ चुका है और फिल्म के ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web