Govinda Naam Mera: थियेटर नहीं, अब OTT पर रिलीज होगी 'गोविंदा नाम मेरा', जानें कब देख सकेंगे आप

'गोविंदा नाम मेरा' मूवी को शशांक खेतान ने लिखा और डायरेक्ट किया है। ये एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर मूवी है, जिसमें घनचक्कर फैमिली का पागलपन दिखाया गया है।
 
Govinda Naam Mera: थियेटर नहीं, अब OTT पर रिलीज होगी 'गोविंदा नाम मेरा', जानें कब देख सकेंगे आप

मुंबई। विक्की कौशल अब एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है 'गोविंदा नाम मेरा'। पहले ये फिल्म थियेटर पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे OTT पर स्ट्रीम करने का फैसला लिया गया है। मूवी में विक्की के अलावा कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी हैं। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

'गोविंदा नाम मेरा' मूवी को शशांक खेतान ने लिखा और डायरेक्ट किया है। ये एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर मूवी है, जिसमें घनचक्कर फैमिली का पागलपन दिखाया गया है। विक्की कौशल ने गुरुवार को फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर एक वीडियो पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह फिल्म के प्रोडूसर करण जौहर ने साथ काफी मजाकिया बाते करते नजर आ रहे है। उन्होने कैप्शन में लिखा गया है, "#FunVicky विकल्प चुना। जल्दी मिलते हैं! संभाल लेना!! #GovindaNaamMera जल्द ही @disneyplushotstar पर आ रहा है! #गोविंदानाममेराऑनहॉटस्टार"

यह खबर भी पढ़ें: World का सबसे Dangerous Border, बिना गोली चले हो गई 4000 लोगों की मौत, कुछ रहस्‍यमय तरीके से हो गए गायब

इस वीडियो में करण जौहर और विक्की कौशल आपस में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। करण कहते हैं कि 'विक्की तुम तो बहुत एंटरटेनर हो। लेकिन फिल्मों में हमेशा इंटेंस रोल..।' फिर करण कहते हैं कि 'विक्की तुम अब स्टार बन गए हो, अब कुछ मसाला करना चाहिए।' इसके बाद वो मजाकिया अंदाज में विक्की को फिल्म के बारे में बताते हैं। करण ने ये भी बताया कि ये गोविंदा की बायोपिक नहीं है। इससे ये भी जाहिर हो गया है कि विक्की एकदम अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। फिल्म जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी, लेकिन फिल्म रिलीज़ की डेट का कभी तक खुलासा नहीं किया है। 

यह खबर भी पढ़ें: लंदन से करोड़ों की ‘बेंटले मल्सैन’ कार चुराकर पाकिस्तान ले गए चोर! जाने क्या है पूरा मामला?

विक्की इस फिल्म के अलावा कई और मूवीज में नजर आने वाले हैं। उनके पास लक्ष्मण उतेकर की एक फिल्म है, जिसमें सारा अली खान भी हैं। दोनों ने कुछ दिनों पहले फिल्म की शूटिंग खत्म की है। इसके अलावा विक्की के पास आनंद तिवारी की एक अनाम मूवी है। वो 'सैम बहादुर' में भी नजर आएंगे, जोकि एक बायोपिक है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web