Gopi Bahu Hot Avatar: संस्कारी बहू ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, बिकिनी में शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें

गोपी बहू ने संस्कारी परिधान को त्याग कर बिकिनी रूप में आकर फैंस को हैरान कर दिया है। 

 
gopi bahu

मुंबई। छोटे पर्दे पर गोपी बहू के नाम से मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है‌। उन्होंने अपने अभिनय से घर-घर में अपना नाम बनाया है, लोग उन्हें गोपी बहू के नाम से बखूबी जानते हैं। गोपी बहू ने संस्कारी परिधान को त्याग कर बिकिनी रूप में आकर फैंस को हैरान कर दिया है। फैंस उनके इस लुक को देखकर काफी अचम्भित हैं। 

a

एक्ट्रेस ने ऑरेंज और व्हाइट कलर बिकिनी में अपना बिंदास अंदाज फैंस को दिखाया है। उनका ये लुक फैंस को काफी भा रहा है। पूल से बाहर निकलते हुए भिगी जुल्फे और भीगा बदन देवोलीना के इस लुक को कहीं ज्यादा बोल्ड बना रहा है। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को वेस्टर्न ज्वैलरी के साथ पूरा किया। 

b

यह खबर भी पढ़ें: इस गांव में लोग एक-दुसरे को सीटी बजाकर बुलाते हैं, जो लोग सीटी नहीं बजा पाते...

देवोलीना को पूल के अंदर टाइम स्पेंड करना बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है यह बात उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर कैप्शन में लिखते हुए कही थी कि “मैं श्योर हूं कि मैं अपने पिछले जन्म में ममेड थी”। खैर ऐसा पहली बार नहीं है कि देवोलीना ने अपनी स्टाइलिश तस्वीरें अपने फैंस को दिखाई हैं ऐसा पहले भी कई बार हुआ है जब उन्होंने अपनी अतरंगी अदाओं से लोगों को हैरान किया हैं। 

c

वैसे तो टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में देवोलीना एक संस्कारी बहू के रोल में होती हैं, उन्हें देखकर यह पता लगाना मुश्किल है कि वह रियल लाइफ में इतनी बोल्ड हो सकती हैं। लेकिन आपको बता दें कि देवोलीना रियल लाइफ में बेहद ही हॉट और बोल्ड है। 

d

यह खबर भी पढ़ें: अनोखी परम्परा: यहां सिर्फ जिंदा ही नहीं बल्कि मर चुके लोगों की भी की जाती है शादी

e

देवोलीना बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। साथ ही उन्हें इस शो से काफी पहचान मिली थी। इस रियलिटी शो के जरिए ही उन्होंने अपनी संस्कारी बहू वाली इमेज को तोड़ा था। देवोलीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web