Genelia Deshmukh: जेनेलिया देशमुख के अभिनय कौशल ने उनकी वापसी के साथ एक नई ऊंचाई को छुआ

जेनेलिया ने इस फिल्म में अबतक का अपना सबसे शानदार प्रदर्शन दिया है और प्रशंसकों एवं चाहकों से इसके लिए उन्होंने बहुत सराहना प्राप्त की है।
Genelia Deshmukh: जेनेलिया देशमुख के अभिनय कौशल ने उनकी वापसी के साथ एक नई ऊंचाई को छुआ

मुंबई। जेनेलिया देशमुख, वेद के साथ धमाकेदार वापसी कर रही हैं, जहां उन्होंने मराठी लड़की के लुक में अपने शानदार प्रदर्शन से हमारा दिल जीत लिया है। जेनेलिया ने इस फिल्म में अबतक का अपना सबसे शानदार प्रदर्शन दिया है और प्रशंसकों एवं चाहकों से इसके लिए उन्होंने बहुत सराहना प्राप्त की है और वह इंटरनेट पर धूम मचा रही है। रितेश के साथ जेनेलिया का बंधन, एक फिल्म के रूप में प्यारे से लिपटे उपहार का मुख्य आकर्षण हो सकता है, लेकिन मराठी उद्योग में जेनेलिया की शुरुआत के साथ यह अब तक की उनकी छठी भाषा की फिल्म बन गई है, जिसमे उन्होंने काम किया है। उन्हें अब तक उनके द्वारा की गई सभी भाषाओं की उनकी फिल्मों में, सराहा गया है एवं पसंद किया गया है और उनका दर्शकों से प्यार प्राप्त करना जारी रहा है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

श्रावणी के रूप में फिल्म में जेनेलिया देशमुख की उपस्थिति मंत्रमुग्ध कर देने वाली है। अतिसेन्ही पत्नी के रूप में वह बेहद मनमोहक हैं और उनके हाव-भाव देखने लायक हैं। अभिनेत्री हर एक शॉट में बेहतरीन प्रदर्शन करती है और दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से प्रशंसा बटोरते हुए, प्रत्येक फ्रेम में अपना सर्वश्रेष्ठ देती है, विशेष रूप तब, जब दर्शकों ने उन्हें हमेशा चुलबुले किरदारों में देखा है और यह उनकी पूरी तरह से विपरीत भूमिका है, जो की आश्चर्यजनक है।

यह खबर भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में घूमने की कुछ बेहतरीन जगहें, जो आपकी यात्रा को बना देंगी यादगार और मजेदार

जानी-मानी फिल्म समीक्षक भावना सोमाया ने जेनेलिया की वापसी के प्रदर्शन के बारे में ट्वीट किया, "ज्यादातर अभिनेता अजीब होते हैं, जब वे लंबे ब्रेक के बाद कैमरे का सामना करते हैं, लेकिन यह सहज और पूरी तरह से स्वाभाविक हैं। कैमरा उन्हें प्यार करता है और वह यह जानती हैं। आप जेनेलिया को याद करते हैं जब वह स्क्रीन पे नहीं होती हैं।" जबकि रोहित खिलनानी का मानना है कि फिल्म को अवश्य देखना चाहिए, "यह एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है। जेनेलिया जो वापसी करती है वह देखने के लिए एक सपने के जैसा है। कैमरा उन्हें प्यार करता है और वह बहुत स्वाभाविक है!"

यह खबर भी पढ़ें: ब्राजील : मॉडल को 9 में से 5 पत्नियों ने दिया तलाक, 4 लड़कियां होते हुए फिर शादी का बना रहा मन

जेनेलिया का दिल को छू लेने वाला और हिला देने वाला निष्पादन है जो उनके स्क्रीन पर दिखाई देने के समय से ही पुरे दृश्य की उज्जलीत कर देता है। वह अपने चरित्र को एक बेदाग तरीके से ढालती है और आपको अपने चुंबकीय करिश्मे से बांधे रखती है, जिसने उद्योग जगत के लोगों से बहुत प्रशंसा प्राप्त की है और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सारा ध्यान खींचा है। इस मराठी वाहिनी ने अपने अभिनय से हमें मंत्रमुग्ध और मोहित कर दिया है और जो किसी भी पल हमारा ध्यान हट जाये ऐसा नहीं करती।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web