'Freddy' का पहला गाना 'Kala Jadoo' रिलीज, कार्तिक आर्यन का चॉपर-स्टेप आया नजर, इस दिन OTT पर आएगी फिल्म

लोगों को यह सॉन्ग और कार्तिक का डांस दोनों बहुत पसंद आ रहा है। गाने को कार्तिक आर्यन ने भी शेयर किया है।
 
'Freddy' का पहला गाना 'Kala Jadoo' रिलीज, कार्तिक आर्यन का चॉपर-स्टेप आया नजर, इस दिन OTT पर आएगी फिल्म

मुंबई। एक्टर कार्तिक आर्यन एक बार फिर ऑडियंस के एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हैं लेकिन इस बार हंसा कर नहीं, बल्कि डरा कर वह लोगों का मनोरंजन करेंगे। शशांक घोष की डायरेक्ट की गई फिल्म 'फ्रेडी' में कार्तिक एक डेंटिस्ट और किलर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म का पहला गाना 'काला जादू' रिलीज़ कर दिया है, जिसमें कार्तिक एक नया मूव लेकर आये है, जिसका नाम उन्होंने चॉपर-स्टेप रखा है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

अपने सोशल मीडिया पर गाने को साझा करते हुए, कार्तिक आर्यन ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “और इंतजार खत्म हो गया है, #चॉपरस्टेप यहाँ है, #फ्रेडी थीम जिसे आप लोग पसंद कर रहे हैं, यह रहा हमारा गाना #कालाजादु, मेरे पसंदीदा तीनों प्रीतम, अरिजीत, इरशाद के साथ, आप सभी ने मेरे ज़िगज़ैग स्टेप को एक राष्ट्रव्यापी चलन बना दिया है, अब आपके लिए ला रहा हूं #ChopperStep साथ में #KaalaJaadu”

यह खबर भी पढ़ें: लंदन से करोड़ों की ‘बेंटले मल्सैन’ कार चुराकर पाकिस्तान ले गए चोर! जाने क्या है पूरा मामला?

लोगों को यह सॉन्ग और कार्तिक का डांस दोनों बहुत पसंद आ रहा है। गाने को कार्तिक आर्यन ने भी शेयर किया है। इस गाने को अरिजीत सिंह और निकिता गांधी की आवाज में सजाया गया है, इरशाद कामिल गाने के बोल लिखे हैं और संगीत, प्रीतम ने दिया है।  

अपने करियर के इतिहास में पहली बार कार्तिक ने लीक से हटकर मूवी की है। रोल में परफेक्ट बैठने के लिए उन्होंने 14 किलो वेट गेन भी किया। टीजर देख लगता है कि कार्तिक ने इस फिल्म के लिए अपना 100 प्रतिशत दिया है। उनके लुक और एक्सप्रेशंस की जमकर तारीफ हो रही है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

'फ्रेडी' में कार्तिक डेंटिस्ट की भूमिका में हैं। उनके डेंटिस्ट की एक झलक को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि 24 घंटे के भीतर ही फ्रेडी नंबर वन पर ट्रेंड होने लगा। लुक्स, म्यूजिक और एक्सप्रेशंस में तारीफ बटोर रही कार्तिक आर्यन की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 2 दिसंबर को रिलीज होगी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web