मशहूर सिंगर: अब कभी सुनाई नहीं देगी श्रेया घोषाल की आवाज? कॉन्सर्ट के बाद हुआ था हादसा, खुद बताई उस रात की बात

 
sherya ghoshal

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल को उनकी मधुर आवाज के कारण जाना जाता है। सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया। अलग-अलग कॉन्सर्ट्स में अपनी गायकी से जलने बिखेरने वाली श्रेया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि एक कॉन्सर्ट के बाद उनकी आवाज पूरी तरह से चली गई थी। जिसे सुनने के बाद उनके फैंस बेहद परेशान हो गए। आइये आपको बताते क्या है पूरा मामला?

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

दरअसल, श्रेया ने अपने सोशल मीडिया पर बताया कि एक कॉन्सर्ट के बाद उनकी आवाज पूरी तरह से चली गई थी। जिसके बाद उन्हें डॉक्टर की मदद लेनी पड़ी। हल्के-फुल्के इलाज के बाद श्रेया अब ठीक महसूस कर रही हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर श्रेया लिखती हैं - 'आज मैं बेहद भावुक हूं, मैं अपने बैंड, फैम और अपनी पूरी टीम से बहुत प्यार करती हूं। उन्होंने हर दौर में मेरा साथ दिया। हर बुरे और अच्छे दौर में मेरी टीम मेरे साथ रही है। उन्होंने हर तरह से मेरा सपोर्ट किया है।' श्रेया अपनी पोस्ट में आगे लिखती हैं - 'पिछली रात ऑरलैंडो में कॉन्सर्ट के बाद मेरी आवाज पूरी तरह से चली गई थी। मैंने अपनी आवाज पूरी तरह खो दी थी। मेरे शुभचिंतकों की दुआओं और डॉक्टर समीर भार्गव के बेस्ट इलाज की वजह से मुझे मेरी आवाज वापस मिल सकी। मैं सभी का दिल से शुक्रिया अदा करती हूं'।

sherya ghoshal 2

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

श्रेया के इस खुलासे के बाद उनके प्रशंसक भावुक हाे गए। प्रशंसकों ने अपनी चिंता व्यक्त करते हुए प्रतिक्रिया दी। श्रेया के फैंस उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए दुआ मांग रहे थे। वहीं कुछ फैंस इस बात पर खुशी जाहिर कर रहे थे कि उनकी आवाज वापस लौट आई। कुछ फैन्स श्रेया की बहादुरी के कायल हो गए। एक फैन ने कमेंट कर लिखा, 'श्रेया ने इस भयावह दौर का बेहद बहादुरी से सामना किया, यह उनकी साहस को दर्शाता है। किसी सिंगर की आवाज का चला जाना किसी भयानक सपने से कम नहीं'।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

आपको बता दें कि श्रेया फिल्म इंडस्ट्री में प्ले बैक सिंगिंग के लिए सबसे ज्यादा पैसे लेने वाली फीमेल सिंगर में से एक हैं। वहीं श्रेया चार बार नेशनल अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। श्रेया ने बहुत ही छोटी उम्र में अपना सिंगिंग करियर शुरू कर दिया था। उस वक्त उनकी उम्र महज चार साल थी। उन्होंने रिएलिटी शो सारेगामापा में भी भाग लिया था। और वह उस शो की विनर भी बनी थीं। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web