Drishyam 2 Title Track: दमदार है अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ का टाइटल ट्रैक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सस्पेंस और थ्रिलर से भरे इस ट्रैक को ऊषा उत्थुप और विजय प्रकाश ने अपनी आवाज दी है।
 
Drishyam 2 Title Track: दमदार है अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ का टाइटल ट्रैक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मुंबई। धमाकेदार ट्रेलर के बाद, एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' का टाइटल ट्रेक रिलीज हो गया है, जो बेहद रोमांचक है। सस्पेंस और थ्रिलर से भरे इस ट्रैक को ऊषा उत्थुप और विजय प्रकाश ने अपनी आवाज दी है और साउथ के सुपरस्टार म्यूजिक कंपोजर देवी शेट्टी प्रसाद ने कंपोज किया है। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

एक्टर अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर सांग रिलीज करते हुए लिखा, "क्या पुलिस को मिले बयान और सबूत सालगोनकरस की मुश्किलें बढ़ाएगी,  या फिर उन्हें वापिस निरपराध साबित करेगी, दृश्यम 2 का टाइटल ट्रेक पैनारोमा म्यूजिक पर रिलीज़ किया गया है।"

यह खबर भी पढ़ें: महिला के हुए जुड़वां बच्चे, DNA Test में दोनों के पिता अलग, क्या कहना है मेडिकल साइंस का?

'दृश्यम 2' के गाने की शुरुआत होती है विजय सलगांवकर के पुलिस के पास जाकर कन्फेशन करने के साथ। सस्पेंस से भरपूर इस गाने में पुलिस अधिकारी बने अक्षय खन्ना विजय सलगांवकर के खिलाफ सबूत जुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते है, तो वही पुलिस द्वारा दोबारा केस खुलने से अजय देवगन का परिवार काफी परेशान और डरा हुआ नजर आ रहा है। विजय सलगांवकर का परिवार हर समय इस डर में जी रहा है कि कंफेशन के बाद अगर पुलिस को सुराग मिल गया तो वह उनके परिवार के साथ क्या करेंगे। इस गाने में अजय देवगन के बोल भी हैं, जिसमें वह ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि 'शब्दों पर नहीं दृश्य पर ध्यान दो, क्योंकि झूठ शब्दों में जगह ढूंढ ही लेता है, लेकिन दृश्य कभी झूठ नहीं बोलते। सवाल ये नहीं कि आपकी आंखों के सामने क्या है, सवाल ये है कि आप देख क्या रहे हैं'।

यह खबर भी पढ़ें: जब लाखों का मालिक निकला दिव्यांग भिखारी! ...तो सच जानकर ये महसूस किया शख्स ने

बता दें कि फिल्म में अजय देवगन के अलावा अक्षय खन्ना, श्रिया सरण, तब्बू, इशिता दत्ता, रजत कपूर और मृणाल जाधव नजर आएंगे। इस फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है, और फिल्म इस साल 18 नवंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।   

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web