Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने लॉन्च किया अपना सेल्फ केयर ब्रांड '82 ईस्ट', शेयर की डिटेल्स

दीपिका के इस ब्रांड का नाम 82 ईस्ट मेरिडियन से प्रेरित है जो भारत के जरिए अनुदैर्ध्य रूप से चलता है और देश के स्टैंडर्ड टाइम को परिभाषित करता है।
 
Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने लॉन्च किया अपना सेल्फ केयर ब्रांड '82 ईस्ट', शेयर की डिटेल्स

मुंबई। ग्लोबल इंडियन आइकन दीपिका पादुकोण ने अपना सेल्फ-केयर ब्रांड 82°E लॉन्च किया हैं। मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक कल्याण की दिशा में काम करने के लिए सबसे आगे रहने वाली एक्ट्रेस का ये ब्रैंड प्रीमियम, हाई परफॉर्मेंस वाले प्रोडक्ट्स की पेशकश करेगा जो सेल्फ केयर के लिए रोजमर्रा की जिंदगी का एक सरल, प्रभावी और आनंददायक हिस्सा बनाते हैं।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

दीपिका के इस ब्रांड का नाम 82 ईस्ट मेरिडियन से प्रेरित है जो भारत के जरिए अनुदैर्ध्य रूप से चलता है और देश के स्टैंडर्ड टाइम को परिभाषित करता है। 82°E एक मॉडर्न महिला के रूप में दीपिका पादुकोण की यात्रा और अनुभव को दर्शाता है, जो भारत में बसा है लेकिन अपने आउटलुक में ग्लोबल है।

यह खबर भी पढ़ें: विदाई के समय अपनी ही बेटी के स्तनों पर थूकता है पिता, फिर मुड़वा देता है सिर, जानें क्यों?

ब्रांड इस महीने अपनी इनॉग्रल कैटेगरी के रूप में स्किनकेयर के साथ लॉन्च होगा। 82°E के स्किनकेयर प्रोडक्ट्स  इन-हाउस विशेषज्ञों द्वारा तैयार किए जाते हैं, और हर प्रोडक्ट एक भारतीय इंग्रीडिएंट को एक साइंटिफिक कंपाउंड के साथ एक पावरफुर फॉर्मुला में जोड़ता है। 82°E के प्रोडक्ट्स को अच्छी तरह से सोच समझ के बनाया गया है ताकि स्किनकेयर रूटीन को एंजॉय किया जा सके।

82°E को भारत का पहला सेलिब्रिटी-ओनड सेल्फ-केयर ब्रांड होने पर गर्व है, जिसे ग्लोबल इंस्टीट्यूशनल वेंचर पूंजीपतियों का समर्थन मिला है। अपना खुद का सेल्फ-केयर ब्रांड लॉन्च करने के मौके पर, दीपिका पादुकोण, को-फाउंडर, 82°E, कहती हैं, “मैं दुनिया में कहीं भी हूं, सिंपल सेल्फ केयर रूटीन ही फॉलो करती हूं, ये मुझे जमीन से जुड़े रहने में मदद करता है और मुझे फोकस्ड रहने में सक्षम फील कराता है। 82°E के साथ, मैं हम सभी को निरंतर और विनम्र सेल्फ केयर प्रैक्टिस के जरिए अपने सबसे सच्चे, सबसे प्रामाणिक रूप से जुड़ने के लिए प्रेरित करने की आशा करती हूं। उस दिशा में पहला कदम हमारे स्किनकेयर प्रोडक्ट्स की रेंज है जिन्हें पूरी सावधानी से तैयार किया गया है, और ये क्लीनिकली टेस्टेड भी है ताकि आप अपनी स्किन के हेल्थ की देखभाल के लिए सरल, आनंदमय और प्रभावी डेली रिचुअल्स बना सकें।"

यह खबर भी पढ़ें: लंदन से करोड़ों की ‘बेंटले मल्सैन’ कार चुराकर पाकिस्तान ले गए चोर! जाने क्या है पूरा मामला?

इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "दो साल पहले हमने एक मॉडर्न सेल्फ केयर ब्रांड बनाने के लिए तैयार की थी जो भारत में जन्मा है, दुनिया के लिए। उच्चारण 82-ईस्ट, हमारा ब्रांड स्टैंडर्ड मेरिडियन से प्रेरित है जो भारत के जरिए अनुदैर्ध्य रूप से चलता है और बाकी दुनिया के साथ हमारे संबंधों को आकार देता है। @82e.official पर, हम सेल्फ केयर प्रैक्टिस को आपके डेली जीवन का एक सरल, आनंदमय और प्रभावी हिस्सा बनाने के मिशन पर हैं। और जबकि खोज और सीखने की यह यात्रा अब तक मेरी रही है, मैं अंत में इसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए रोमांचित हूं। प्यार और कृतज्ञता के साथ, दीपिका पादुकोण को-फाउंडर, 82°ई #82e"

82°E का लॉन्च दीपिका को पूरी तरह से एक एंटरप्रेनर के रूप में पेश करता हैं और एक विशिष्ट विरासत को पीछे छोड़ने के लिए अपने मिशन का विस्तार करता है साथ ही लोगों को एक अभिनेता, निर्माता और मेंटर हेल्थ एडवोकेट के रूप में अपने पेशेवर प्रयासों से ऊपर प्रामाणिक जीवन जीने के लिए प्रेरित करता है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web