Deepika Padukone Secrets: ...तो फिट रहने के लिए ये काम करती है दीपिका पादुकोण!, जानिए उनके ब्यूटी सीक्रेट्स

 
Deepika Padukone

हर कोई दीपिका की फिटनेस और खूबसूरती के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहता है। दीपिका पादुकोण का डाइट और वर्कआउट सबसे अलग और खास है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की स्टार दीवा दीपिका पादुकोण हॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा चुकी हैं। दीपिका पादुकोण को सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक माना जाता है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने आज से 15 साल पहले फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में कदम रखा था। तब से लेकर आज तक दीपिका एक दम उसी तरह से फिट हैं। उनके फिटनेस गोल से आम लोग भी इंस्पायर हो रहे हैं। साड़ी हो या वेस्टर्न ड्रेस, दीपिका हर आउटफिट में जचती हैं। आज हम आपको दीपिका की सुंदरता का राज बताएंगे। साथ ही, एक्ट्रेस के डाइट के बारे में भी बताएंगे।

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

deepika padukone 2

नियमिक वर्कआउट करती हैं दीपिका
अगर आप दीपिका पादुकोण के फैन हैं तो ये बात आपको भी पता होगी कि एक्ट्रेस रोजाना वर्कआउट करती हैं। दीपिका अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती नजर आती हैं। दीपिका अपनी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला के साथ वर्कआउट करते देखती हैं।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

फिट रहने के लिए करती हैं योगा
आपको बता दें कि योगा दीपिका के फिटनेस का अहम हिस्सा है। योगा के कई सारे लाभ हैं। आपको बता दें कि योगा की अहमियत को पूरी दुनिया समझ चुकी है। यही वजह है कि भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में योगा बेहद प्रचलित है। यहां तक कि दीपिका समेत बी टाउन के कई सेलेब्ल के लाइफस्टाइल में योगा शामिल है। दीपिका की तरह आपको भी योगा को अपने लाइफस्टाइल में शामिल करना चाहिए। जिससे आप भी एक्टिव दिखें।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

खास है दीपिका की डाइट
दीपिका पादुकोण खाने की बेहद शौकीन है। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज इस बात की गवाह हैं। वह मीठे की भी शौकीन हैं। उन्हें आइसक्रीम और चॉकलेट पसंद है। दीपिका पादुकोण की डाइटीशियन पूजा मखीजा के अनुसार दीपिका एक स्मार्ट ईटर हैं। उन्हें क्या खाना हैं और क्या नहीं, इस बारे में वो बहुत सोच-समझ कर फैसला लेती है। दीपिका पादुकोण पानी और अन्य पेय पदार्थों का भरपूर सेवन करती हैं। दीपिका एक साथ ज्यादा खाने की जगह दिन में 5 या 6 बार थोड़ा-थोड़ा खाना पसंद करती हैं। वह अपने दिन की शुरुआत हल्के गुनगुने पानी में नींबू के रस के साथ करती हैं। दीपिका अपना नाश्ता कभी मिस नहीं करती हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web