Custody First Look: नागा चैतन्य ने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, रिलीज हुआ 'Custody' का फर्स्ट लुक

प्रमुख फिल्म निर्माता वेंकट प्रभु के निर्देशन में नागा चैतन्या की तेलुगु-तमिल फिल्म की शूटिंग कुछ महीने पहले शुरू हुई थी।
 
Custody First Look: नागा चैतन्य ने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, रिलीज हुआ 'Custody' का फर्स्ट लुक

मुंबई। अभिनेता नागा चैतन्य, अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं, ऐसे में उनकी फिल्म एनसी-22 के निर्माताओं ने फेन्स के लिए एक विशेष सरप्राइज पेश किया है। निर्माताओं ने फिल्म के लिए दिलचस्प शीर्षक "कस्टडी' का फर्स्ट लुक लिया है!

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

प्रमुख फिल्म निर्माता वेंकट प्रभु के निर्देशन में नागा चैतन्या की तेलुगु-तमिल फिल्म की शूटिंग कुछ महीने पहले शुरू हुई थी। बता दे, कस्टडी एक्टर नागा के करियर की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन बैनर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: महिला के हुए जुड़वां बच्चे, DNA Test में दोनों के पिता अलग, क्या कहना है मेडिकल साइंस का?

फर्स्ट लुक से पता चलता हैं की नागा, एक ईमानदार और ढ़निश्चयी पुलिस अधिकारी है, जो सभी बाधाओं के खिलाफ खड़ा है और वह बदलाव लाना चाहता है! फिल्म निर्माता वेंकट प्रभु ने नागा को एक बिल्कुल नए अवतार में पेश किया, जो प्रभावशाली और रोमांचक दोनों है। उन्हें अपनी हर फिल्म को एक अलग टैगलाइन देने के लिए भी जाना जाता है। कस्टडी के लिए टैगलाइन यू मस्ट बी द चेंज यू विश टू सी इन द वर्ल्ड है।

यह खबर भी पढ़ें: जब लाखों का मालिक निकला दिव्यांग भिखारी! ...तो सच जानकर ये महसूस किया शख्स ने

फिल्म में अरविंद स्वामी, प्रियामणि, संपत राज, सरथकुमार, प्रेमजी, वेनेला किशोर, प्रेमी विश्वनाथ सहित अन्य कलाकार भी हैं। महान पिता-पुत्र की जोड़ी उस्ताद, इलैयाराजा और लिटिल उस्ताद युवान शंकर राजा इस फिल्म के गीतों को ट्यून करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web