Coffee With Karan में Anil Kapoor ने किया खुलासा, Jackie Shroff से करते थे...

 
anil kapoor

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर और प्रड्यूसर करण जौहर इन दिनों अपने चैट शो कॉफी विद करण को लेकर सुर्खियों में है। बता दें कि, कॉफी विद करण के अगले मेहमान के तौर पर अनिल कपूर और वरुण धवन नजर आने वाले हैं। जिसका प्रोमो खुद करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अनिल कपूर और वरुण धवन और करण जौहर के शो में काफी मस्ती की और कई राज से फायदा भी उठाया। इसी दौरान अभिनेता अनिल कपूर ने बताया कि, एक समय ऐसा था जब वह जैकी श्रॉफ से इनसिक्योर महसूस करते थे।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

करण जौहर अपने शो में सेलेब्स से नेपोटिज्म को लेकर सवाल पूछते है। करण ने अनिल कपूर से नेपोटिज्म को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि, वह इस पर गंभीरता से नहीं लेते हैं और केवल अपने काम पर ध्यान देते हैं। इस दौरान उन्होंने यह बात मानी कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में वह जैकी श्रॉफ से इनसिक्योर हो गए थे। क्योंकि जैकी एक आउटसाइडर थे और उन्हें सुभाष घई ने हीरो से लांच किया था।

ऐसे में वह पहली ही फिल्म से ए लिस्टेडे एक्टर की लिस्ट में आ गए थे। अनिल कपूर ने बताया कि, मैं साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर रहा था। ऐसे में मुझे कुछ खास अच्छा नहीं लग रहा था। उन्होंने कहा कि, जैसे मैंने यश चोपड़ा की फिल्म साइन की, मुझे लगा अब मैं ठीक हूं। उस पर करण ने पूछा क्या आप उस समय जैकी की सफलता के बारे में असुरक्षित थे।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

तो उन्होंने कहा कि, हां वह अपने करियर में बहुत सफल हो गए थे। इसके बाद बताया कि, जैसी काफी स्वीट थे, जब भी कोई उनसे ऑटोग्राफ लेने आता तो वह उस डायरी को मुझे थमा देते और कहते यह तुम्हारे लिए है। अभिनेता ने कहा कि, पहले वह मुझसे ऑटोग्राफ दिलवाते और फिर खुद देते हैं। लेकिन मैं यह बात जानता था कि, वे लोग जैकी के लिए आते हैं मेरे लिए नहीं। आपको बता दें कि अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। जिसमें युद्ध कर्मा, काला बाजार, कभी ना कभी, राम लखन, परिंदा, 1942 ए लव स्टोरी जैसी फिल्में शामिल हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web