Bigg Boss 16: क्रेज़ी किंग का बड़ा दावा- गोरी नागोरी ने बिग बॉस में गाए हरियाणा के गुणगान, राजस्थान से की बेवफाई 

गोरी को उसके कमजोर रुख के लिए फटकार लगाते हुए, क्रेजी किंग ने कहा, “हम सभी अपने देश और अपने होम-स्टेट से प्यार करते हैं। 
 
Bigg Boss 16: क्रेज़ी किंग का बड़ा दावा- गोरी नागोरी ने बिग बॉस में गाए हरियाणा के गुणगान, राजस्थान से की बेवफाई 

मुंबई। रैपर-सिंगर-लाइव परफ़ॉर्मर भरत गोस्वामी, जिन्हें फेन्स क्रेजी किंग के नाम से भी जानते है, सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियालिटी शो बिग बॉस सीजन 16 की प्रतियोगी गोरी नागोरी से काफी नाराज़ है, उनका कहना है गोरी ने बिग-बॉस में हरियाणा के गुण गाये, जबकि वह राजस्थान में जन्मी और बड़ी हुई है, उनकी अपने स्टेट के प्रति कोई निष्ठा और वफादारी बनती है जिसे निभाने में वो नाकामयाब रही है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

बिग बॉस सीज़न 16 में अपने परफॉरमेंस के दौरान, गोरी नागोरी, जिनका जन्म और पालन-पोषण राजस्थान में हुआ था, वास्तव में एक गर्वित राजस्थानी के रूप में सामने नहीं आईं, और कुछ वोट हासिल करने के लिए उन्होंने हरियाणा की प्रशंसा की और फिर बाहर निकाल दी गई।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

गोरी को उसके कमजोर रुख के लिए फटकार लगाते हुए, क्रेजी किंग ने कहा, “हम सभी अपने देश और अपने होम-स्टेट से प्यार करते हैं। जिस जगह पर आप पैदा हुए और पले-बढ़े, उस जगह से आपका खास लगाव होता है। गोरी वास्तव में अपने राज्यके प्रति वफादार और वास्तविक नहीं दिखी, जहां वह पैदा हुई, पली-बढ़ी और इतना नाम कमाया की बिग बॉस तक पहुँच गई, उस जगह को उन्होंने एक बार भी याद नहीं रखा।"

“उसने राजस्थान के बारे में कभी कुछ अच्छा नहीं कहा, यहाँ की संस्कृति, विरासत, इतिहास, भाषाएं, भोजन, किसी भी चीज के बारे में कुछ नहीं बोली! वह दावा करती रही कि वह हरियाणा की शकीरा है, इस तथ्य के बावजूद कि उसका पहला गाना एक राजस्थानी नंबर था। वास्तव में उनकी निष्ठा अपने प्रदेश के प्रति नहीं हैं। उन्हें लगा की अगर वह राजस्थान का पक्ष लेती है तो लोग उन्हें गंभीरता से नहीं लेंगे, लेकिन यह सच नहीं है, मैं राजस्थान से हूं और मैंने भी सफलता पाई है, और कभी किसी शो केलिए अपना राज्य नहीं बेचा। मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा, ये अपमानजनक बात है। मेरा मोटो हमेशा अपनी प्रतिभा और काम के जरिए अपने राज्य को बढ़ावा देना होगा।"

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

गोरी राजस्थान में जन्मी एक डांसर है, और उन्होंने अपनी कला के जरिये उत्तर प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली सहित उत्तर भारत में काफी लोकप्रियता हासिल की है।

किंग ने 300 से अधिक लाइव-परफॉरमेंस किए हैं और अब वह लोकल-रूटेड संगीत के साथ एक बड़ी धूम मचाने के लिए तैयार हैं। "बाजार में रीमिक्स और जोरदार इलेक्ट्रॉनिक संगीत की बाढ़ के बावजूद, लोग अभी भी शाही और रूटेड संगीत को पसंद करते है, और मैं अभी उसी जोन के लिए कुछ नया बना रहा हूँ।"

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web